धरने पर बैठे सत्येंद्र जैन की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

Avatar Written by: June 18, 2018 10:28 am

नई दिल्ली। दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के आवास पर सात दिन से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठे दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबियत रविवार रात को अचानक बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

AAP Minister Satyendar Jain Hospitalised

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया कि सत्येंद्र जैन का किटोन लेवल बढ़ गया, जिसके चलते उन्हें सांस लेने और पेशाब करने में दिक्कत आ रही थी। इसके बाद उन्हें एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत ठीक है।

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने भी ट्वीट कर उपराज्यपाल अनिल बैजल पर निशाना साधा। संजय सिंह ने ट्वीट किया, ‘सत्येंद्र जैन जी की तबीयत खराब होने की वजह से उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा रहा है, लेकिन केंद्र की सत्ता में बैठे मोदी जी और एलजी को कोई संवेदना नहीं है।

केजरीवाल ने अफसरों को सुरक्षा का दिया भरोसा

इससे पहले केजरीवाल ने स्थिति संभालते हुए अधिकारियों की सुरक्षा का आश्वासन देते हुए उन्हें अपने परिवार का हिस्सा बताया। आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री निवास की ओर मार्च निकाला लेकिन बीच रास्ते में ही पुलिस ने इसे रोक दिया।

arvind kejriwal, cm delhi

केजरीवाल की अगुवाई वाली आप और उपराज्यपाल अनिल बैजल के बीच बढ़ते गतिरोध की पृष्ठभूमि में कांग्रेस ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया कि उनके ‘बढ़े हुए अहंकार’ के कारण नगर के लोग परेशान हो रहे हैं।