दुनिया का सबसे अच्छा टॉयलेट पेपर पाकिस्तानी झंडा, Google पर सर्च करके देखें

Google Search पर जाकर जब आप Best Toilet paper in the World लिखेंगे, तो Google Search Results में पाकिस्तान का झंडा नजर आएगा। पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए, जिसके बाद इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग पाकिस्तान का मजाक बना रहे हैं। पाकिस्तान के बारे में इंटरनेट पर यह नया ट्रेंड चल निकला है।

Written by: February 17, 2019 5:28 pm

नई दिल्ली। Google Search पर जाकर जब आप Best Toilet paper in the World लिखेंगे, तो Google Search Results में पाकिस्तान का झंडा नजर आएगा। पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए, जिसके बाद इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग पाकिस्तान का मजाक बना रहे हैं। पाकिस्तान के बारे में इंटरनेट पर यह नया ट्रेंड चल निकला है।

गूगल पर टॉयलेट पेपर सर्च रिजल्ट में पाकिस्तानी झंडा दिखते ही लोगों ने ट्विटर स्क्रीनशॉट पोस्ट करने शुरु कर दिए। नीचे दिए मजाकिया ट्वीट्स में आप वायरल हो रहे स्क्रीनशॉट्स देख सकते हैं।

ये सोशल मीडिया ट्रेंड बीते गुरुवार को सीआरपीएफ के जवानों के काफिले पर आत्मघाती हमले के दो दिन बाद सामने आया है। हमले के दौरान एक आतंकी ने बारूद से भरा ट्रक सेना के सीआरपीएफ के काफिले से टकरा दिया और इस घटना में 40 जवान शहीद हो गए। ये कोई पहली बार नहीं है जब गूगल का एल्गोरिद्मस अजीब ढंग से काम कर रहा है।

Donald Trump

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल गूगल पर इंडियट सर्च रिजल्ट में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दिखाई दे रहे थे। दरअसल डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ लोगों ने ‘अमेरिकन इंडियट’ नाम से एक गाना गाते हुए उनका विरोध किया था।