भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में कार्यकर्ताओं से बोले अमित शाह, “2019 में 2014 से बड़ी जीत चाहिए”

Written by Newsroom Staff January 11, 2019 4:27 pm

नई दिल्ली। 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी का दिल्ली में दो दिन राष्ट्रीय अधिवेशन हो रहा है। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लाल कृष्ण आडवाणी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने भाग लिया।

बता दें कि नई दिल्ली के रामलीला मैदान में पीएम मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन का उद्घाटन किया।

पीएम मोदी से पहले अमित शाह ने बोलते हुए मोदी सरकार द्वारा किए कार्यों का उल्लेख किया। सवर्णों को दिए गए आरक्षण की बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि, “मोदी सरकार में सबसे बड़ा और अहम काम जो किया गया वो संविधान में 124वां संशोधन है। जिसमें गरीब सवर्णों को शिक्षा और सरकारी नौकरी में आरक्षण दिया जाना है ऐतिहासिक है। इससे सरकार ने करोड़ो युवाओं के विकास का रास्ता साफ किया है।”

GST के सरलीकरण करने के बारे में अमित शाह ने कहा कि, “छोटे व्यापारियों के हित में जीएसटी में बड़ा बदलाव करते हुए 40 लाख टर्न ओवर वाले कारोबारियों को जीएसटी के दायरे से बाहर किया गया।” अमित शाह ने कहा कि “ये अधिवेशन भारतीय जनता पार्टी के देशभर में फैले कार्यकर्ताओं के लिए संकल्प करने का अधिवेशन है।”

अमित शाह ने क्या कहा:

“नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, विजय माल्या इन सबको लोन कांग्रेस के शासन में दिए गए, तब उनको भागने की जरूरत नहीं हुई। लेकिन जब चौकीदार सत्ता में आया तो इन्हें डर पैदा हुआ और वो बाहर भागे। इन सब चोरों को चौकीदार ही पकड़ कर लाएगा।”

“कांग्रेस शासनकाल में हर रक्षा सौदे में दलाली हुई, अब मिशेल मामा पकड़े गए हैं तो वो पसीना-पसीना हो रहे हैं।”

“मुझे बहुत अच्छा लगा जब अखबार में आंकड़ा आया, मैं अभिनन्दन करने के भाव के साथ राज्य सभा में पहुंचा, वहां देखा तो पूरी राहुल बाबा एंड कम्पनी हाय तौबा मचा रही है ‘कहां जायेंगे, कहा रहेंगे, क्या खायेंगे’ जैसे उनके मौसेरे भाई लगते हो।”

“भाजपा चाहती है जल्द से जल्द उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो और इसमें कोई दुविधा नहीं हैं। हम प्रयास कर रहे है कि सुप्रीम कोर्ट में चल रहे केस की जल्द से जल्द सुनवाई हो लेकिन कांग्रेस इसमें भी रोड़े अटकाने का काम कर रही है।”

“हमने गरीबों के कल्याण के लिए बहुत सारे काम किये हैं, उसके साथ-साथ हमारे देश की सुरक्षा भी महत्वपूर्ण है। 2014 से पहले देश के जवानों की हत्या कर दी जाती थी, आये दिन बॉर्डर से घुसपैठ होती थी, इस प्रकार की स्थिति में हमने देश संभाला था।”

“2014 तक 60 हजार घर ऐसे थे जिनके पास अपना बैंक अकाउंट नहीं था, लेकिन मोदी जी ने एक झटके में ही इन सभी का अकाउंट बैंक में खोल दिया।”

“लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में 73 से 74 सीटें भाजपा की होगी।”

“एक दूसरे का मुंह न देखने वाले आज हार के डर से एक साथ आ गए हैं, वो जानते हैं कि अकेले नरेंद्र मोदी जी को हराना मुमकिन नहीं है।”