‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत महेंद्र सिंह धोनी से मिले अमित शाह

Written by: August 5, 2018 8:20 pm

नई दिल्ली। 2019 के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर ‘सम्पर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की। ये मुलाकात शाम 7:00 बजे दिल्ली के वसंत विहार में हुई। मुलाकात के दौरान केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद रहे। Amit Shah Mahendra Singh Dhoni

इस अभियान के तहत भाजपा अध्यक्ष लता मंगेशकर, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव, लोकसभा के पूर्व महासचिव सुभाष सी कश्यप, सुप्रीम कोर्ट के पूर्व चीफ जस्टिस आरसी लाहोटी, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने और सेना के पूर्व प्रमुख जनरल (सेवानिवृत्त) दलबीर सिंह सुहाग से भी मुलाकात कर चुके हैं। हाल ही में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और उद्योगपति रतन टाटा से अमित शाह की मुलाकात भी इसी सिलसिले में हुई थी।Amit Shah Mahendra Singh Dhoni

लता मंगेशकर से की मुलाकातLata mangeshkar & Amit Shah Devendra Fadanvis

बता दें कि भाजपा सरकार ने अपने चार साल पूरे होने ‘सम्पर्क फॉर समर्थन’ अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान के तहत भाजपा नेता मशहूर हस्तियों से मिलकर सरकार की ओर से किए गए कामों का ब्यौरा देकर समर्थन मांगते हैं। इससे पहले अमित शाह ने इसी अभियान के तहत 22 जुलाई को मशहूर गायिका लता मंगेशकर से उनके घर पर मुलाकात की थी।

इन हस्तियों से मिल चुके हैं शाहBJP President Amit Shah and Yog Guru Swami ramdev

13 जुलाई को अमित शाह ने पार्टी के ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत हैदराबाद में स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल से मुलाकात की थी। गौरतलब है कि अमित शाह ‘सम्पर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत पूर्व थलसेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग, योगगुरू बाबा रामदेव और पूर्व क्रिकेटर कपिल देव से भी मुलाकात कर भाजपा के लिए समर्थन की चुके हैं।

‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियानAmit Shah Ratan Tata

‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और पार्टी के बड़े नेता देशभर के नेताओं, मशहूर हस्तियों और अपने इलाके में लोगों से मुलाकात कर केंद्र की भाजपा सरकार के चार साल के कार्यकाल की उपलब्धियां बता रहे हैं और पार्टी के लिए समर्थन की मांग कर रहे हैं। इसके तहत भाजपा के लगभग 4000 नेता और कार्यकर्ता करीब 1 लाख लोगों से मुलाकात कर समर्थन की अपील कर रहे हैं।