पैसे लेकर अनशन खत्म करने के आरोप पर अन्ना ने इस नेता को भेजा नोटिस

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता नवाब मलिक को कानूनी नोटिस भेजा है। एक चैनल के कार्यक्रम में नवाब ने आरोप लगाया था कि अन्ना हजारे पैसे लेकर अपना अनशन वापस लेते हैं। अन्ना हजारे की ओर से उनके वकीलों ने नोटिस भेजकर नवाब मलिक से कहा है कि वह सार्वजनिक रूप से माफी मांगें या फिर कानूनी लड़ाई के लिए तैयार रहें।

Avatar Written by: February 3, 2019 4:32 pm

नई दिल्ली। सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता नवाब मलिक को कानूनी नोटिस भेजा है। एक चैनल के कार्यक्रम में नवाब ने आरोप लगाया था कि अन्ना हजारे पैसे लेकर अपना अनशन वापस लेते हैं। अन्ना हजारे की ओर से उनके वकीलों ने नोटिस भेजकर नवाब मलिक से कहा है कि वह सार्वजनिक रूप से माफी मांगें या फिर कानूनी लड़ाई के लिए तैयार रहें।

anna hazare

बता दें कि अन्ना हजारे 30 जनवरी से अनशन पर बैठे हैं। उनके चिकित्सक का कहना है कि अन्ना का रक्तचाप और रक्त में शुगर की मात्रा काफी बढ़ गई है. हजारे केंद्र और महाराष्ट्र में भ्रष्टाचार निरोधक निगरानीकर्ताओं की नियुक्ति तथा किसानों के मुद्दों के निपटारे की मांग पर राज्य के अहमदनगर जिले के रालेगण सिद्धि में तीन दिन से भूख हड़ताल पर हैं।

अन्ना के समर्थन में उतरे स्थानीय नागरिकों ने केन्द्र और राज्य सरकारों पर उनकी मांगों की अनदेखी करने का आरोप लगाया है। सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे के समर्थकों ने दावा किया कि उन्हें प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) से एक पत्र मिला है, जिसमें गांधीवादी नेता के प्रति ‘रुखा रवैया’ झलकता है।

अन्ना हजारे महाराष्ट्र स्थित अपने गांव में इतने दिनों से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल कर रहे हैं।