शिवभक्त के बाद अब राहुल गांधी का राम अवतार आया सामने, लगे पोस्टर

एक तरफ केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में गैर-विवादित जमीन लौटाने के लिए अर्जी दाखिल कर बड़ा दांव खेला है, तो दूसरी तरफ कांग्रेस का एक पोस्टर सामने आया है

Written by: January 29, 2019 3:23 pm

नई दिल्ली। एक तरफ केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में गैर-विवादित जमीन लौटाने के लिए अर्जी दाखिल कर बड़ा दांव खेला है, तो दूसरी तरफ कांग्रेस का एक पोस्टर सामने आया है जिसमें उनके अध्यक्ष राहुल गांधी को भगवान राम के रूप में दिखाया गया है। कांग्रेस ने पटना में 3 फरवरी को होने वाली रैली से पहले शहर में जगह-जगह पोस्टर लगवाएं हैं। इन पोस्टर में राहुल को भगवान राम के रूप में दर्शाया गया है।


बता दें कि इन पोस्टर्स में राम बने राहुल के अलावा प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी और अन्य कांग्रेसी नेताओं की तस्वीरें भी हैं। इसी के साथ पोस्टर के जरिए बीजेपी पर तंज भी किया गया है। इसमें लिखा है- वे राम नाम जपते रहे, तुम बनकर राम जियो रे।

बता दें कि पटना के गांधी मैदान में 3 फरवरी को जन आकांक्षा रैली भी होने वाली है। इससे पहले मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले राहुल की शिवभक्त वाली छवि पोस्टरों के माध्यम से दिखाई गई थी।

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा, ये आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की एक चाल है। वह हिंदू वोटरों को लुभाने की कोशिश कर रही है लेकिन जब लोगों को सामने जब उस रास्ते पर एक पार्टी पहले से चल रही है तो लोग कांग्रेस को क्यों अपनाएंगे। होने वाली रैली में राहुल गांधी भी शामिल होंगे।