बिहार महागठबंधन 17 मार्च को करेगा अपने उम्मीदवारों की घोषणा – कांग्रेस

बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने यहां शुक्रवार को घटक दलों के साथ किसी तरह के मनमुटाव से इनकार करते हुए कहा कि महागठबंधन रविवार यानी 17 मार्च को राज्य की सभी 40 लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगा।

Written by Newsroom Staff March 15, 2019 5:21 pm

नई दिल्ली। बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने यहां शुक्रवार को घटक दलों के साथ किसी तरह के मनमुटाव से इनकार करते हुए कहा कि महागठबंधन रविवार यानी 17 मार्च को राज्य की सभी 40 लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगा। बिहार कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक में भाग लेने पटना पहुंचे गोहिल ने कहा कि महागठबंधन में सबकुछ तय कर लिए गए हैं। कहीं कोई नाराजगी नहीं है।

shakti singh gohil congress bihar

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी की नाराजगी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अगर नाराजगी है, तो वह बातचीत से दूर कर ली जाएगी। सभी उम्मीदवारों के नाम की घोषणा 17 मार्च को कर दी जाएगी।

mahagatbandhan2
देरी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल तीनों दल तो बहुत पहले सीट बंटवारे की घोषणा कर चुके हैं, लेकिन कौन कहां से लड़ेगा, इसकी घोषणा हो गई क्या?

mahagatbandhan
उधर, प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने भी कहा कि महागठबंधन में कहीं कोई नाराजगी नहीं है। सभी दलों का सम्मान किया जा रहा है। महागठबंधन एक टीम की तरह लोकसभा चुनाव लड़ेगा और जीतेगा।

mahagatbandhan 1
बिहार के महागठबंधन में राष्ट्रीय जनता दल (राजद), कांग्रेस, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम), विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) और शरद यादव की पार्टी लोकतांत्रिक जनता दल (लोजद) शामिल है।

congress
पटना में शुक्रवार की शाम प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक भी होनी है।