भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम के पैर छूने के लिए झुके सांसद, तो मोदी ने किया कुछ ऐसा (वीडियो)

Avatar Written by: July 31, 2018 11:13 am

नई दिल्ली। संसद के मॉनसून सत्र के बीच आज भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल की बैठक हुई। संसद परिसर में हुई इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद रहे।

BJP Parliamentary Party Meeting

बैठक के दौरान प्रधानमंत्री़ मोदी का सम्मान भी किया गया। संसद में विपक्ष के द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव में सरकार को बड़ी जीत हासिल हुई, इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने पीएम मोदी को सम्मानित किया।

 

पीएम मोदी ने सांसद को पैर छूने से रोका

लेकिन संसदीय दल बैठक के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिस पर हर किसी की नज़र पड़ी। दरअसल पीएम मोदी जब बैठक में पहुंचे तो सांसद अशोक दोहरे ने उनके पैर छूने की कोशिश की लेकिन इससे पहले ही उन्होंने सांसद को ऐसा करने से रोक दिया। आपको बता दें कि पीएम मोदी कई बार कह चुके हैं कि कोई भी नेता उनके पैर ना छुए।

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के पैर छूने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और खास बात यह है कि जब पीएम मोदी जब दोहरे को पैर छूने से मना कर रहे हैं तो उन्होंने प्यार से उसकी पीठ भी थपथपाई।

BJP Parliamentary Party Meeting

यहां तक कि कुछ दिन पहले पीएम मोदी की पहल पर एक सरकारी सेक्युलर भी जारी किया गया था कि किसी का भी स्वागत फूलों के गुलदस्ते से नहीं किया जाए। अगर करना ही है तो सिर्फ एक गुलाब का फूल औपचारिक तौर पर स्वागत के लिए दिया जाना चाहिए, उसके बाद सरकार और पार्टी में ये नियम बन गया है।