राजनीति में मेरे जूनियर हैं मोदी, ‘ईगो’ की संतुष्टि के लिए कहता हूं ‘सर’- नायडू

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। नायडू ने कहा कि राज्य की खातिर मोदी के ईगो को संतुष्ट करने के लिए वह उन्हें ‘सर’ कहकर संबोधित करते हैं। आंध्र प्रदेश की राजधानी अमरावती में ऑल पार्टी मीटिंग को संबोधित करते हुए नायडू ने कहा

Written by: January 31, 2019 3:56 pm

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। नायडू ने कहा कि राज्य की खातिर मोदी के ईगो को संतुष्ट करने के लिए वह उन्हें ‘सर’ कहकर संबोधित करते हैं। आंध्र प्रदेश की राजधानी अमरावती में ऑल पार्टी मीटिंग को संबोधित करते हुए नायडू ने कहा कि राज्य के अन्यायपूर्ण विभाजन के बाद राज्य को विशेष दर्जा दिलाने के लिए उन्होंने वह सब किया जो वह कर सकते थे।

नायडू ने कहा, ‘जब मैं तत्कालीन अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन से मिला था तो मैंने उन्हें मिस्टर क्लिंटन कहा था, सर नहीं। मोदी राजनीति में मेरे जूनियर हैं. लेकिन जब वह पीएम बने तो मैं उन्हें सर कहकर संबोधित करने लगा। मैंने यह राज्य की खातिर किया कि उनके ईगो को संतुष्ट कर सकूं और वह राज्य के साथ अन्याय न करें।’

TDP Lawmaker CM Ramesh Company Hyderabad

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि 2014 में बीजेपी के साथ गठबंधन का फैसला भी राज्य की खातिर ही लिया था. उन्होंने कहा, ‘बीजेपी के बिना चुनाव लड़ते तो हमने 10 और सीटें जीत ली होती।

नायडू की पार्टी पिछले साल बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए से अलग हो गई थी. उन्होंने कहा कि जब उन्हें विश्वास हो गया कि मोदी आंध्र प्रदेश के साथ न्याय नहीं करेंगे तब उन्होंने गठबंधन से अलग होने का फैसला किया।

टीडीपी चीफ नायडू ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को सीबीआई, ईडी और अन्य के जाल में फंसा रही है।