अयोध्या पर बोले सीएम योगी, कहा- जो कार्य होना है वह होकर ही रहेगा

Written by: September 1, 2018 2:45 pm

नई दिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर को लेकर चुनावी जंग जारी है। इसी बीच राम मंदिर का मुद्दा फिर से उठा है। दरअसल राम मंदिर के सवाल पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो कार्य होना है वह होकर ही रहेगा उसे कोई टाल नहीं सकता है, नियति ने जो तय किया है वह होकर रहेगा।

इसके साथ ही सीएम योगी ने मॉब लिंचिंग के सवाल पर उन्होंने कहा कि हिंसा किसी भी स्थिति में स्वीकार नहीं है। कानून को हाथ में लेने अधिकार किसी को नहीं है। प्रदेश में बेरोजगारों के सवाल पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में नौकरियों की कमी नहीं है। हमारी सरकार 1,37,000 शिक्षकों की भर्ती करेगी। पुलिस में भी डेढ़ लाख से अधिक भर्तियां करनी है, इसकी प्रक्रिया जारी है। प्रदेश में हाल ही में इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन किया गया था जिसके माध्यम से भी लाखों रोजगार के अवसर मिलेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के कर्मचारियों की 50 साल की उम्र में स्क्रीनिंग करने जा रहे हैं। जो अच्छा काम करेंगे वे आगे जाएंगे, जो काम नहीं करेंगे उन्हें घर भेजा जाएगा।

इतना ही नहीं सीएम योगी ने इस दौरान सपा-बसपा के गठबंधन पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, ”प्रदेश में गठबंधन इसलिए हो रहा है क्योंकि वे भारतीय जनता पार्टी से भयभीत हैं, वे भारत के विकास से भयभीत हैं, राजनीतिक स्थिरता से भयभीत हैं। यह देश की पहली सरकार है जिसने सत्ता का केंद्र बिंदु गांव, किसान, मजदूर और महिलाओं को बनाया है। यह बौखलाहट है जिसमें कहा जा रहा है कि मिलकर चुनाव लड़ेंगे लेकिन नेता का नाम नहीं बता रहे हैं क्योंकि उनके पास कोई नेता ही नहीं है।”