वोटर लिस्ट पर छि़ड़े संग्राम पर बीजेपी ने सबूत के साथ खोल दी केजरीवाल की पोल

पहले विरोधी दलों द्वारा ईवीएम पर सवाल उठाने के बाद अब दिल्ली में वोटर लिस्ट को लेकर भी संग्राम छिड़ा हुआ है। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवासियों के वोटर लिस्ट से नाम कट जाने का आरोप लगाया है।

Written by Newsroom Staff February 11, 2019 5:18 pm

नई दिल्ली। पहले विरोधी दलों द्वारा ईवीएम पर सवाल उठाने के बाद अब दिल्ली में वोटर लिस्ट को लेकर भी संग्राम छिड़ा हुआ है। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवासियों के वोटर लिस्ट से नाम कट जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने यह आरोप केंद्र सरकार पर लगाया है। केजरीवाल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि ‘लगातार वोटरों के नाम सूची से गायब हो रहे हैं।’

arvind kejriwal

दरअसल इन दिनों दिल्लीवासियों को एक कॉल आ रही है जिसमें लोगों के वोटर लिस्ट में से नाम कटने की जानकारी दी जा रही है। कॉल में ये भी कहा जा रहा है कि ‘आपका नाम वोटर लिस्ट से काट दिया गया है आपके आगाह करने के लिए कॉल किया गया है। और केजरीवाल ने आपका नाम फिर से लिस्ट में जुड़वा दिया है।’

केजरीवाल ने इसके पीछे भारतीय जनता पार्टी की साजिश बताया है। मुद्दे की गंभीरता को देखते हुए बीजेपी ने पलटवार करते हुए अब एक सबूत जारी करके आम आदमी पार्टी की पोल खोल दी है। बता दें कि बीजेपी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ऑडियो शेयर किया है जिसमें आप की तरफ से कॉल की गई है और उसमें वोटर लिस्ट से नाम कट जाने की बात कही जा रही है। सुनिए वो ऑडियो..

क्लिप को जारी करते हुए बीजेपी की तरफ से आरोप लगाया गया है कि यह कॉल हमारे एक शुभचिंतक को किया गया है, और उन्होंने यह रिकॉर्ड की। बीजेपी ने आरोप लगाया कि इस तरह के फोन कॉल दिल्ली के बाकी वोटरों के पास भी किए जा रहे हैं और उन्हें बरगलाया जा रहा है। बीजेपी ने चुनाव आयोग से इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल द्वारा उल्लंघन का संज्ञान लेने की मांग की।

Facebook Comments