नीतीश कुमार के पीएम पद की उम्मीदवारी पर ये बोले प्रशांत किशोर

दरअसल बीच में कुछ खबरें ऐसी भी आईं थी कि जिससे माना जा रहा था कि पूर्ण बहुमत ना मिलने पर प्रधानमंत्री पद पर विचार किया जा सकता है। माना जा रहा था नीतीश कुमार भी इस रेस में दौड़ने लगे थे।

Written by Newsroom Staff February 11, 2019 9:31 pm

नई दिल्ली। राजनीतिक रणनीतिकार से जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बने प्रशांत किशोर ने आगामी चुनाव में पीएम बनने को लेकर कहा कि अगले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बनेंगे। नीतीश कुमार किसी भी सूरत में प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी साफ किया कि 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत न मिलने की स्थिति में भी नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे।

pm modi

पिछले साल जदयू में शामिल होने वाले प्रशांत किशोर ने कहा कि, “बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एनडीए के एक बड़े नेता हैं, लेकिन उन्हें प्रधानमंत्री पद के दावेदार के रूप में देखना गलत है।”

PRASHANT KISHORE

उन्होंने मुंबई की अपनी यात्रा में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात का भी जिक्र किया। जदयू उपाध्यक्ष ने कहा कि राजग के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पहले से हैं और आगे भी वही रहेंगे। ऐसे में किसी और की उम्मीदवारी का सवाल ही कहां उठता है?

Amit Shah Narendra Modi Prashant Kishor

दरअसल बीच में कुछ खबरें ऐसी भी आईं थी कि जिससे माना जा रहा था कि पूर्ण बहुमत ना मिलने पर प्रधानमंत्री पद पर विचार किया जा सकता है। माना जा रहा था नीतीश कुमार भी इस रेस में दौड़ने लगे थे लेकिन अब प्रशांत किशोर ने साफ कर दिया है कि मोदी ही अगले प्रधानमंत्री के तौर पर चेहरा होंगे।