जानें क्या हुआ जब एक युवती के ऊपर से गुजर गई मेट्रो ट्रेन

राजधानी दिल्ली में मेट्रो ट्रेन में हुए हादसे लगातार सामने आते रहते है पर इसबार एक अजीब वाकया सामने आया है जो लोगों को काफी हैरान कर देने वाला है।

Written by Newsroom Staff March 13, 2019 1:31 pm

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में मेट्रो ट्रेन में हुए हादसे लगातार सामने आते रहते है पर इसबार एक अजीब वाकया सामने आया है जो लोगों को काफी हैरान कर देने वाला है। जी हां, एक दिन पहले मंगलवार को देश की राजधानी दिल्ली में अजब मामला सामने आया, जब एक युवती 2000 रुपये का नोट उठाने के लिए मेट्रो ट्रैक पर ही उतर गई, जबकि मेट्रो ट्रेन आ ही रही थी। इस दौरान युवती के ऊपर से मेट्रो ट्रेन गुजर गई, लेकिन युवती सौभाग्य से बाल-बाल बच गई। यह सनसनीखेज वाकया द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन पर हुआ। इस युवती ने मेट्रो ट्रैक के बीच में लेट कर अपनी जान बचाई।

dwarka mor

बताया जा रहा है कि इस युवती का नाम चेतना शर्मा है, यह युवती क्या करती है, और दिल्ली या फिर एनसीआर में कहां रहती है? इसका पता अबतक नहीं चल पाया है।ऊपर से गुजर गई मेट्रो ट्रेन , यात्री रह गए पूरी तरह से सन्न। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (Delhi Metro Rail Corporation) के एक अधिकारी के मुताबिक, मेट्रो के दो कोच उसके ऊपर से गुजर गए, लेकिन युवती को खरोंच तक नहीं गई। उन्होंने बताया कि युवती बचने के लिए पटरियों के बीच लेटी रही। वहीं, जब ट्रेन रुकी तो वह सुरक्षित बाहर आ गई।

dwarka mor 3

ऐसे हुई यह पूरी घटना

प्रत्यक्षदर्शियों की अगर मानें तो जब युवती ने मेट्रो ट्रेन को आते देखा, तो वह खुद को बचाने के लिए पटरियों के बीच लेट गई। इस दौरान स्टेशन पर खड़े यात्रियों ने भी शोर मचाया तो मेट्रो के ड्राइवर ने ट्रेन को रोक दिया। इसके बाद स्टेशन कंट्रोलर और सीआईएसएफ शिफ्ट इंचार्ज भी घटनास्थल पर पहुंच गए और हालात का जायजा लिया।

dwarka mor 2

मेट्रो अधिकारियों के मुताबिक, द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन पर हैरान करने वाला यह हादसा मंगलवार सुबह करीब करीब 10.30 बजे घटित हुआ। CISF के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि पता चला है कि इस युवती का नाम चेतना शर्मा  है।

dwarka mor 1

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, युवती को तत्काल केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (Central Industrial Security Force) द्वारा हिरासत में लिया गया और लिखित माफी देने के बाद उसे छोड़ दिया गया। यात्रियों के मुताबिक, इस दौरान वह काफी डरी-सहमी थी।

Facebook Comments