पीएम मोदी के जन्मदिन पर NCP के नेता ने दिया विवादित बयान

Written by: September 17, 2018 3:06 pm

नई दिल्ली। एनसीपी नेता और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता माजिद मेमन अक्सर अपने कारनामों की वजह से चर्चा में रहते हैं। चाहे गुलशन कुमार के हत्यारों की पैरवी का मामला हो या फिर मुंबई ब्लास्ट के आरोपियों की पैरवी करने का । पर इस बार माजिद मेमन ने सारी हदें पार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उनको लेकर विवादित बयान दिया है।Majeed memonमीडिया से बातचीत में मेनन ने कहा कि,”बोहरा समाज से मिलने मोदी जी मुसलमानों को रिझाने के लिए गए मगर अब वो ना तो, इधर के रहेंगे ना उधर के रहेंगे। उनका हाल धोबी के कुत्ते जैसा हो जाएगा।” बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी इंदौर में बोहरा समाज के लोगों से मिलने गए थे, जहां उन्होंने बोहरा समाज के एक धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत की थी। इसी को लेकर माजिद मेमन ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। एनसीपी नेता माजिद मेनन ने कहा कि मोदी जी जब भी कट्टर हिंदूवाद से हटते हैं उनके गिरेबान पर आरएसएस और वीएचपी का हाथ आ जाता है।

पीएम मोदी शुक्रवार को इंदौर में दाऊदी बोहरा मुसलमानों के 53वें धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन के अशरा मबारक कार्यक्रम में पहुंचे थे। पीएम मोदी ने सैफी मस्जिद में काफी वक्त गुजारा और मजलिस में शामिल हुए। मस्जिद में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बोहरा समुदाय राष्ट्रभक्ति की मिसाल पेश की है। उन्होंने मस्जिद में मौजूद लोगों का’अशरा मुबारक’के मौके पर बुलाने के लिए धन्यवाद भी किया।

memon reaction

memon reaction 1

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब माजिद मेनन चर्चा में हैं, बल्कि वो अक्सर ही अपने कारनामों और बयानों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं।