इलाज के लिए अमेरिका गए पर्रीकर, चिट्ठी लिखकर राज्यपाल को दी जानकारी

Avatar Written by: March 7, 2018 8:05 am

नई दिल्ली। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर इलाज के लिए मंगलवार देर रात 1:30 बजे अमेरिका के लिए रवाना हो गए। उन्होंने राज्यपाल मृदुला सिन्हा को विदेश में अपना इलाज कराने को लेकर चिट्ठी लिखकर जानकारी भी दी है।

Manohar Parrikar CM of GOA

गौरतलतब है कि पर्रीकर (62) को सोमवार शाम जांच के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए अमेरिका जाने की सलाह दी थी।

Manohar Parrikar CM of GOA

भाजपा की राज्य इकाई के महासचिव सदानंद तानवाडे ने बताया, ‘मुख्यमंत्री आगे के इलाज के लिए अमेरिका गए हैं।’ गोवा सरकार के एक अधिकारी ने भी इलाज कराने के लिए पर्रीकर के अमेरिका जाने की पुष्टि की है।

Manohar Parrikar CM of GOA

पर्रीकर को 15 फरवरी को मुंबई में लीलावती अस्पताल में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें 22 फरवरी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। उन्होंने उसी दिन गोवा जाकर विधानसभा में बजट पेश किया। हालांकि उनकी बीमारी को देखते हुए विधानसभा के सत्र को केवल चार दिन तक ही सीमित कर दिया गया था।

Manohar Parrikar CM of GOA

इसके बाद से वह घर से ही मुख्यमंत्री कार्यालय का कामकाज संभाल रहे थे। इस दौरान चिकित्सीय परामर्श के आधार पर उन्हें सोमवार देर शाम फिर लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Support Newsroompost
Support Newsroompost