मध्य प्रदेश में 4 दिन में 2 BJP नेताओं की हत्या, शिवराज ने की CBI जांच की मांग

मध्य प्रदेश में एक और बीजेपी नेता की हत्या कर दी गई है। स्थानीय नेता मनोज ठाकरे का शव बलवाड़ी-सेंधवा रोड पर मिला है। शुरुआती जांच में इसे हत्या का मामला ही माना जा रहा है।

Avatar Written by: January 20, 2019 4:08 pm

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में एक और बीजेपी नेता की हत्या कर दी गई है। स्थानीय नेता मनोज ठाकरे का शव बलवाड़ी-सेंधवा रोड पर मिला है। शुरुआती जांच में इसे हत्या का मामला ही माना जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता सुबह सैर पर निकले थे और उनके चेहरे पर चोट के गंभीर निशान मिले हैं। बता दें कि बीते 4 दिनों में बीजेपी के नेता की हत्या का ये दूसरा मामला है, इससे पहले मंदसौर में वरिष्ठ बीजेपी नेता और नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंदवार की अज्ञात बदमाश ने गोली मार कर हत्या कर दी थी।

Mano Thackrey BJP Madhya pradesh

बताया जा रहा है कि हमलावर बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार था। उसने पालिका अध्यक्ष को बहुत करीब से गोली मारी और फरार हो गया। गोली लगने से बीजेपी नेता की मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया। चार दिनों में 2 नेताओं की हत्या से मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य सरकार पर हमला बोला है।

शिवराज ने कहा कि कांग्रेस बदलाव की बात करती है, क्या यही है वो बदलाव। हत्याएं हो रहीं हैं, पहले मंदसौर और अब बड़वानी में बीजेपी नेता की हत्या कर दी गई। अपराधियों में कोई डर नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि कानून और व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। शिवराज ने कहा कि बीजेपी नेताओं की हत्या कीसीबीआई जांच होनी चाहिए।

शिवराज

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं सरकार को चेतावनी देता हूं कि वे ऐसी घटनाओं को रोकें अन्यथा बीजेपी सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करेगी। मध्य प्रदेश में जिस तरह से पिछले कुछ दिनों से हत्याएं हुईं हैं उससे साफ है कि अपराधियों में पुलिस का कोई खौफ नहीं हैं। बड़वानी और मंदसौर से पहले इंदौर में भी अज्ञात बदमाशों ने एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी।