नायडू का धरना हुआ सियासी, मौके पर केजरीवाल ने की पीएम मोदी की पाकिस्तान के पीएम से तुलना

आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने के सिलसिले में सीएम चंद्रबाबू नायडू धरने पर बैठे हैं। धरना पर बैठने से पहले वो राजघाट पहुंचे और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की समाधि स्थल पर श्रद्धासुमन अर्पित किये।

Written by Newsroom Staff February 11, 2019 3:35 pm

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने के सिलसिले में सीएम चंद्रबाबू नायडू धरने पर बैठे हैं। धरना पर बैठने से पहले वो राजघाट पहुंचे और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की समाधि स्थल पर श्रद्धासुमन अर्पित किये। उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश के विकास के लिए केंद्र की तरफ से केवल लॉलीपॉप मिला है। केंद्र सरकार अपने वादों पर खरी नहीं उतरी। धरना स्थल पर चंद्र बाबू नायडू के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंच साझा किया।

 

kejri naidu

चंद्रबाबू नायडू के अनशन में एक-एक कर विपक्षी दलों के नेता शिरकत कर रहे हैं। वो एक तरफ अपनी बात को कह रहे हैं। ये बात अलग है कि नेताओं की भाषा अमर्यादित भी हो जा रही है। केजरीवाल ने कहा कि किसी राज्य का सीएम सिर्फ एक पार्टी का सीएम नहीं होता है। पीएम भी किसी एक पार्टी का पीएम नहीं होता है। लेकिन पीएम मोदी विपक्षी दल वाले राज्यों के साथ ऐसा व्यवहार करते हैं जैसे वो पाकिस्तान के पीएम हों।

fresh naidu

धर्म पोरता दीक्षा में एक -एक कर विरोधी दल के नेता शिरकत कर रहे हैं। आप को बता दें कि आंध्र प्रदेश को स्पेशल स्टेटस की मांग पर आंध्र के सीएम चंद्रबाबू नायडू एक दिन के भूख हड़ताल पर हैं।

आंध्र प्रदेश को स्पेशल स्टेटस दिए जाने की मांग पर आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू धरने पर बैठे हुए हैं। उनकी मांग के समर्थन में पूर्व पीएम डॉ मनमोहन सिंह ने भी मंच साझा किया।

राहुल गांधी ने इस मौके पर पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज पीएम नरेंद्र मोदी अपनी स्वीकार्यता खो चुके है। पीएम मोदी देश के अलग अलग हिस्सों में जाते हैं और अलग अलग अंदाज में बयान देते हैं।


पीएम खुद को भ्रष्टाचार के खिलाफ अलह जगाने की बात करते हैं लेकिन सच ये है कि देश का चौकीदार चोर है।