68 साल के हुए पीएम मोदी, राष्ट्रपति से लेकर तमाम नेताओं ने दी इस अंदाज में बधाई

Written by: September 17, 2018 9:45 am

नई दिल्ली। देश के अबतक के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। पीएम मोदी आज 68 साल के हो गए। पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बधाई दी। आपको बताते हैं और किन बड़े नेताओं ने उन्हें बधाई दी।

Narendra Modi

प्रधानमंत्री अपने जन्मदिन के अवसर पर आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रहेंगे। पीएम मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल राम नाइक भी उनके साथ रहेंगे। पीएम मोदी आज वाराणसी में एक प्राथमिक स्कूल के बच्चों से बातचीत करने सीधे नरुर गांव जाएंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-पाठ भी करेंगे।

देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पीएम मोदी को दी हिंदी में ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पीएम मोदी को खास अंदाज में बधाई दी।

 

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर पीएम मोदी को बधाई दी। और लिखा कि पीएम मोदी की लीडरशिप में भारत दुनिया की छठी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी।

यूपी के सीएम योगी ने ट्विटर पर लिखा, ‘माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं, आपकी दीर्घायु व स्वास्थ्य के लिये ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।’

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी को उनके 68वें जन्मदिन पर बधाई और शुभकामनाएं दीं। नीतीश ने अपने शुभकामना संदेश में उनके स्वस्थ जीवन की कामना करते हुए कहा,”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। उनके स्वस्थ जीवन एवं दीर्घायु की कामना करता हूं।”

बता दें कि पीएम मोदी सोमवार और मंगलवार को वाराणसी में रहेंगे। जहां वे अपने संसदीय क्षेत्र में लोगों के लिए 500 करोड़ की योजनाओं की घोषणा करेंगे।