राजस्थान में गरजे पीएम मोदी, कहा-‘हमारी सरकार के फैसलों से पाकिस्तान में हड़कंप मचा है’

पीएम मोदी ने आतंकवाद पर चोट करते हुए कहा कि “आतकंवाद की फैक्ट्री पर ताला लगाने का काम ही मेरे ही हिस्से लिखा है तो फिर ऐसा ही सही है। आज आतंक के खिलाफ एक व्यापक मत बन चुका है।

Avatar Written by: February 23, 2019 4:23 pm

नई दिल्ली। शनिवार को राजस्थान में लोकसभा चुनाव प्रचार के मद्देनजर पीएम मोदी ने विजय संकल्प सभा की। इस सभा में पीएम मोदी ने मजबूती के साथ “मोदी है तो मुमकिन है का नारा दिया।” उन्होंने इस दौरान कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले का भी जिक्र किया। पीएम मोदी ने कहा कि, ‘हमारी लड़ाई कश्मीरियों के खिलाफ नहीं, कश्मीर के लिए है। मानवता के लिए है।’

टोंक में रैली के दौरान पीएम मोदी

पीएम मोदी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा “पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान से गरीबी से लड़ने को लेकर बात हुई थी। तब उन्होंने कहा था कि पठान का बच्चा हूं। अब देखता हूं कि वे कितने खरे उतरते हैं।”

टोंक: पीएम मोदी की रैली में जाते लोग

“मैने इमरान से कहा था..”

आपको बता दें कि राजस्थान में के टोंक में पीएम मोदी ये संकल्प सभा कर रहे थे। टोंक विधानसभा से ही राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट चुनाव लड़े हैं। इमरान खान पर अपना प्रहार जारी रखते हुए पीएम मोदी ने कहा, “मैंने इमरान खान से कहा था कि हिंदुस्तान, पाकिस्तान बहुत लड़ लिए। कुछ हासिल नहीं हुआ। प्रधानमंत्री बनें तो मैंने उनसे कहा था आप खेल की दुनिया से आए हो, आओ गरीबी और अशिक्षा से लड़ें। उन्होंने कहा था कि मैं पठान का बच्चा हूं। अब देखते हैं कि वे कितने खरे उतरते हैं।”

आतकंवाद की फैक्ट्री पर ताला लगाने का काम ही मेरे ही हिस्से लिखा है

पीएम मोदी ने आतंकवाद पर चोट करते हुए कहा कि “आतकंवाद की फैक्ट्री पर ताला लगाने का काम ही मेरे ही हिस्से लिखा है तो फिर ऐसा ही सही है। आज आतंक के खिलाफ एक व्यापक मत बन चुका है। आतंक के गुनाहगारों को सजा देने के लिए हर मोर्चे पर मजबूती के साथ हम आगे बढ़ रहे हैं। यह संकल्प मोदी का नहीं, 130 करोड़ हिंदुस्तानियों का है, क्योंकि यह राजनीति से ऊपर राष्ट्रनीति का और राष्ट्र की सुरक्षा का सवाल है।”

हमारी सरकार के फैसलों से पाक में हड़कंप मचा हुआ है

“पुलवामा हमले के बाद आपने भी देखा है कि एक-एक हिसाब लिया जा रहा है। हमारी सरकार के फैसलों से वहां हड़कंप मचा है। देश में रहते हुए अलगाववादियों पर भी कार्रवई सख्त हुई है और होती रहेगी। यह बदला हुआ हिंदुस्तान है। हम दर्द सहकर चुपचाप नहीं बोलते हैं। हम आतंक को कुचलना भी जानते हैं। यह नई रीति और नीति वाला भारत है। मैं आज राजस्थान की वीर धरती से आक्रोश से भरी हुई देश की जनता को विशेषकर युवाओं से भी आग्रह करना चाहता हूं।”

कश्मीरियों के बारे में पीएम मोदी ने कहा

“हमने सेना को पूरी तरह खुली छूट दे दी है। सोशल मीडिया पर मैं देख रहा हूं वीर रस की बाढ़ आई है। हमारी लड़ाई कश्मीर के लिए हैं। कश्मीर के खिलाफ नही है। हम कश्मीरियों के खिलाफ नहीं है बल्कि आतंक के खिलाफ है। मानवता के खिलाफ नहीं है। कश्मीर का बच्चा-बच्चा भी आतंकवाद को खत्म करने के लिए परेशान है। आपने देखा होगा अमरनाथ की यात्रा पर लाखों श्रद्धालु जाते हैं। उनकी देखभाल मेरे कश्मीर का बच्चा करता है।”