पीएम मोदी का दो दिन का गुजरात दौरा आज से, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह कई परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे और कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। पाकिस्तान पर दूसरी सफल सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पहली बार गुजरात आ रहे प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत विजेता सेनानायक की तरह होगा।

Written by: March 4, 2019 9:11 am

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह कई परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे और कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। पाकिस्तान पर दूसरी सफल सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पहली बार गुजरात आ रहे प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत विजेता सेनानायक की तरह होगा। अहमदाबाद एयरपोर्ट से शहर के मुख्य मार्गों तक लोग हाथों में तिरंगा लेकर उनका जोरदार अभिवादन करेंगे।

pm modi

पीएम मोदी आज दोपहर करीब 12 बजे जामनगर पहुंचेंगे। जहां प्रधानमंत्री मोदी सोनी योजना के तहत नर्मदा का पानी जामनगर में पहुंचाया जाएगा। इसके बाद पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

pm modi

बीजेपी के ट्विटर हैंडल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे की जो जानकारी दी गई है, उसके अनुसार प्रधानमंत्री दोपहर 12 बजे जामनगर में गुरु गोविंद सिंह अस्‍पताल और पीजी हॉस्‍टल के 750 बिस्‍तरों के नए परिसर का उद्घाटन करेंगे, उसके बाद SAUNI प्रोजेक्‍ट का अनावरण करेंगे। इसके बाद वे जासपुर में विश्‍व उमियाधाम संकुल का शिलान्‍यास करेंगे। इसमें पाटीदार समुदाय की विशेष आस्‍था है।

दिन के तीसरे कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी वस्‍त्राल गाम मेट्रो स्‍टेशन पर अहमदाबाद मेट्रो के पहले चरण का उद्घाटन करेंगे। साथ ही मेट्रो के अगले चरण का शिलान्‍यास भी करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री अहमदाबाद मेट्रो की सवारी भी करेंगे। इसके बाद शाम 6.15 बजे प्रधानमंत्री बीजे मेडिकल कॉलेज क्रिकेट ग्राउंड पर आयुष्‍मान भारत योजना के लाभार्थियों के साथ संवाद भी करेंगे। दिन के आखिर में वे अहमदाबाद के नए सिविल अस्‍पताल का उद्घाटन करेंगे।