लखनऊ में ‘प्रियंका का दुर्गा अवतार’, लंका दहन का किया आह्वान

लखनऊ में प्रियंका गांधी के स्वागत में कई आकर्षक पोस्टर लगाए गए हैं। एक पोस्टर में प्रियंका को मां दुर्गा का रूप बताया गया है। इस पोस्टर में प्रियंका दुर्गा के रूप में शेर पर बैठी नजर आ रही हैं।

Written by Newsroom Staff February 11, 2019 11:12 am

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के रोड शो के लिए लखनऊ में भव्य तैयारी की गई है। प्रिंयका कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ सोमवार को लखनऊ पहुंच रही हैं। कांग्रेस पार्टी को 2019 लोकसभा चुनाव में प्रियंका से काफी उम्मीदें हैं और इस रोड शो को काफी अहम माना जा रहा है।Priyanka Gandhi Poster

वहीं लखनऊ में प्रियंका गांधी के स्वागत में कई आकर्षक पोस्टर लगाए गए हैं। एक पोस्टर में प्रियंका को मां दुर्गा का रूप बताया गया है। इस पोस्टर में प्रियंका दुर्गा के रूप में शेर पर बैठी नजर आ रही हैं। मां दुर्गा का रूप बताते हुए लिखा गया- ”मां दुर्गा का रूप बहन प्रियंका जी का लखनऊ आगमन पर हार्दिक स्वागत एवं अभिनन्दन है। दहन करो झूठे मक्कारों की लंका बहन प्रियंका बहन प्रियंका।”

Priyanka Gandhi Poster

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के तमाम यूनिट के लोग प्रियंका गांधी का इस मौके पर स्वागत करेंगे. कांग्रेस पार्टी ने रोड शो के लिए पूरे राज्य से कार्यकर्ताओं को लखनऊ बुलाया है।

Facebook Comments