पीएम मोदी को लेकर प्रवीण तोगड़िया ने किया ये बड़ा दावा

देश के ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कहा जाता है कि एक समय पर वो चाय बेचा करते थे। ये बात कितनी सच्ची हैं और कितनी झूठी इसे लेकर कई वर्षों से चर्चा हो रही है।

Written by: January 22, 2019 9:25 am

नई दिल्ली। देश के ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कहा जाता है कि एक समय पर वो चाय बेचा करते थे। ये बात कितनी सच्ची हैं और कितनी झूठी इसे लेकर कई वर्षों से चर्चा हो रही है। हाल ही में इस मुद्दे पर ही नरेंद्र मोदी के साथ काम करने वाले नेता प्रवीण तोगड़िया ने एक बड़ा बयान दिया है।

दरअसल विश्व हिंदू परिषद के पूर्व प्रमुख प्रवीण तोगड़िया ने ये दावा किया है कि वह नरेंद्र मोदी को पिछले 43 साल से जानते हैं, लेकिन उन्होंने कभी उन्हें चाय बेचते नहीं देखा। तोगड़िया ने दावा किया कि ये सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट है और कुछ नहीं।

बता दें, तोगड़िया ने मीडिया से बात करते हुए ये कहा कि, ‘मैंने डॉक्टरी की है, अगर आप मेरे दोस्तों या जान-पहचान वालों से पूछेंगे तो उनसे भी इस बात के सबूत मिलेंगे, लेकिन नरेंद्र मोदी के ‘चाय बेचने’ के दावे को कोई साबित नहीं कर पाएगा।’

आपको बता दें प्रवीण तोगड़िया एक बार फिर से अयोध्या राम मंदिर निर्माण को लेकर अपने नए संगठन अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद को साथ लेकर आंदोलन करने की बात करते आए हैं। इतना ही नहीं इस दौरान तो उन्होंने बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने ये कहा था कि बीजेपी-आरएसएस की राम मंदिर बनाने की कोई मंशा नहीं है।

इसके साथ ही नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि अगर वह तीन तलाक बिल के लिए आधी रात को कानून ला सकते हैं, तो फिर मंदिर के लिए ऐसा क्यों नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि अगर मोदी दोबारा प्रधानमंत्री भी बन जाते हैं फिर वह मंदिर नहीं बनाएंगे।