पुलवामा हमले के बाद असल में क्या किया PM मोदी ने, हुआ खुलासा

पुलवामा आतंकी हमले के बाद कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है। कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि जहां पुलवामा हमले के बाद पूरे देश में शोक की लहर थी और लोग शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहे थे। उस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम कॉर्बेट पार्क में अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे।

Avatar Written by: February 22, 2019 9:17 pm

नई दिल्ली। पुलमावा आतंकी हमले के बाद कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है। कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि जहां पुलवामा हमले के बाद पूरे देश में शोक की लहर थी और लोग शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहे थे। उस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम कॉर्बेट पार्क में अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे। उनकी यह शूटिंग देर शाम तक चली। सुरजेवाला ने यह भी दावा किया कि प्रधानमंत्री ने “पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में शाम सात बजे” चाय, समोसा खाना जारी रखा।

पीएम मोदी ने 14 फरवरी के दिन किस-किस वक्त पर क्या किया …

पीएम नरेंद्र मोदी 14 फरवरी को सुबह करीब सात बजे दिल्ली से देहरादून पहुंचे। देहरादून पहुंचने के बाद खराब मौसम के कारण उड़ान न भर पाने के कारण वे वहां करीब चार घंटे तक रुके रहे। सुबह सवा 11 बजे वे जिम कार्बेट नेशनल पार्क पहुंचे। वे वहां तीन घंटे तक रहे। उन्होंने वहां टाइगर सफारी, इको टूरिज्म जोन और रेस्क्यू सेंटर का उद्घाटन किया।


पीएम मोदी ने ढिकाला का दौरा करने के लिए कालागढ से मोटर बोट से सफर किया। ढिकाला पहुंचने के बाद उन्होंने जंगल की सैर की। पीएम मोदी को दोपहर में तीन बजे रुद्रपुर में जनसभी को संबोधित करना थ लेकिन खराब मौसम और पुलवामा हमले की वजह से इसको रद्द कर दिया गया। उन्होंने फोन के जरिए संक्षेप में संबोधन दिया।

पीएम मोदी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले की सूचना 25 मिनट की देरी से मिली। इस पर पीएम ने एनएसए अजीत डोभाल को फोन करके नाराजगी भी जताई। पीएम मोदी ने इसके बाद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार गृह मंत्री और जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल से भी बात की थी। इस दौरान उन्होंने कुछ नहीं खाया था। खराब मौसम के चलते हैलिकॉप्टर भी नहीं उड़ान भर सकता था।

इस वजह से उन्होंने रामनगर से बरेली तक सड़क मार्ग से यात्रा की यह सड़क काफी ज्यादा खराब भी है। पीएम मोदी इसके बाद शाम 7 बजे रामपुर से रवाना हुए और देर शाम दिल्ली पहुंचे।