तेलंगाना में शाह ने केसीआर पर धोखा देने का तो कांग्रेस पर लगाया मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप

Avatar Written by: December 2, 2018 4:18 pm

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने तेलंगाना के नारायणपेट में रविवार को एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी, टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राख और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि ओवैसी के डर के कारण, केसीआर सरकार अब 17 सितंबर को लिबरेशन डे नहीं मनाती है। यदि भाजपा राज्य में सरकार बनाती है, तो हैदराबाद लिबरेशन डे भव्य तरीके से मनाया जाएगा।

इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि पांच साल से जिस तरह से के.चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने सरकार चलाई, तेलंगाना की जनता परेशान है। उन्होंने वादाखिलाफी की है और राज्य की जनता से धोखा किया है।

वहीं कांग्रेस पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा, ‘कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में मस्जिद और चर्चों को मुफ्त बिजली देने का वादा किया, लेकिन मंदिरों के लिए नहीं। टीआरएस और कांग्रेस दोनों अल्पसंख्यक तुष्टीकरण करने में व्यस्त हैं। शाह ने कहा, ‘यहां त्रिपक्षीय लड़ाई होने जा रही है। एक तरफ टीआरएस और केसीआर हैं जिन्होंने एआईएमआईएम के सामने तेलंगाना के घुटने टेक दिए, दूसरी कांग्रेस है जिसने नवजोत सिंह सिद्धू को पाक सेना प्रमुख को गले लगाने के लिए भेजा और तीसरा पक्ष प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में राष्ट्रवादियों का है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केसीआर सरकार ने गरीबों के लिए 2 बेडरूम का घर उपलब्ध कराने का वादा पूरा नहीं किया और उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभों से भी वंचित कर दिया। हम धर्म के आधार पर आरक्षण के खिलाफ हैं। हालांकि, तेलंगाना मुख्यमंत्री ने अल्पसंख्यकों के लिए 12% आरक्षण का प्रस्ताव दिया है।