संकल्प रैली : पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा- “किस हिंदुस्तानी को हमारे वीरों पर गर्व नहीं लेकिन कांग्रेस…”

Avatar Written by: October 6, 2018 8:45 am

नई दिल्ली। राजस्थान के अजमेर में संकल्प रैली में पीएम मोदी से पहले मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बोलीं कि 50 साल कांग्रेस को मिले, जो विकास 5 साल के अंदर हमने आज देखा है वह पहले हमें कभी देखने को नहीं मिला। तो वहीं अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश और दुनिया के लिए मैं भले ही प्रधानमंत्री हूं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के लिए मैं एक कार्यकर्ता हूं।

PM MODI AJMER
संकल्प रैली में पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि एक कार्यकर्ता के नाते पार्टी जब भी, जो भी जिम्मेदारी मुझे देती है, उसको भी जी-जान से करने का मैं प्रयास करता हूं। विपक्ष पर कड़ा प्रहार करते हुए पीएम ने कहा कि वोट बैंक की राजनीति करने वालो को अब हिंदुस्तान के किसी भी कोने में मत घुसने देने दीजिये। साथ ही ये भी कहा कि बड़ी मुश्किल से 60 साल के बाद देश ने एक दिशा पकड़ी है। अब उनको किसी भी हालत में यहां फिर से देखने का भी मौका नहीं देना है। PM MODI AJMER1

सर्जिकल स्ट्राइक पर बोलते हुए पीएम ने कहा कि मेरे देश के वीर जवानों का बहुत बड़ा पराक्रम था। कौन हिंदुस्तानी होगा जिनको हमारे वीरों पर गर्व न हो। क्या हो गया है कांग्रेस पार्टी को, क्या राजनीति ने आप लोगों को इतना नीचे धकेल दिया है। पहले आपने सर्जिकल स्ट्राइक का अपमान करने की कोशिश की और जब #ParakramParv करके देश के युवा पीड़ी को प्रेरणा मिल रही थी तो उसमे भी आपको गन्दी हरकत करने से बाज नहीं आये।

 

पीएम ने कांग्रेस पर बड़ा निशाना साधते हुए कहा कि हमारी दिशा सही है, हमारी नीति स्पष्ट है, हमारी नीयत पर कोई शक नहीं कर सकता और हम जिस दिशा में जा रहे हैं हम मेहनत करने में कमी नहीं रखते है।

भाजपा की सरकारों की, हमारी कार्य संस्कृति का अगर लेखा-जोखा करना है तो करके देखिए। सबका साथ-सबका विकास, सर्वजन हिताय-सर्वजन सुखाय इस मंत्र की ताकत का उसमें भारत की उज्जवल भविष्य का संकल्प कैसे प्रदर्शित होता है।