सऊदीअरब में 22 मार्च को मनाया जाएगा ‘बिहार दिवस’, आनंद कुमार होंगे कार्यक्रम के मुख्य अतिथि

बिहार फाउंडेशन के सऊदी अरब चैप्टर ने इस साल फिर से बड़े पैमाने पर ‘बिहार दिवस’ मनाने की योजना बनाई है। आयोजन के मुख्य अतिथि के रूप में सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार को आमंत्रित किया गया है।

Written by Newsroom Staff March 17, 2019 4:10 pm

नई दिल्ली। बिहार फाउंडेशन के सऊदी अरब चैप्टर ने इस साल फिर से बड़े पैमाने पर ‘बिहार दिवस’ मनाने की योजना बनाई है। आयोजन के मुख्य अतिथि के रूप में सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार को आमंत्रित किया गया है। bihar diwas

सऊदी अरब के बिहार फाउंडेशन के अध्यक्ष ओबैदुर रहमान ने जारी एक बयान में कहा है कि इस वर्ष का विषय ‘शिक्षा सशक्तिकरण का साधन’ रखा गया है। इस अवसर पर पटना के सुपर 30 के आनंद कुमार को आमंत्रित किया गया है।

anand super 30 1

उन्होंने कहा कि आनंद ने अथक परिश्रम कर के कमजोर तबके के छात्रों को शिक्षा के माध्यम से एक ऊंचाई तक पहुंचाया है। बिहार फाउंडेशन के पूरी दुनिया में कई चैप्टर हैं, जिसके माध्यम से बिहार सरकार प्रवासी लोगों के साथ संवाद करने की कोशिश कर रही है।

bihar diwas 1
रहमान ने कहा, “बिहार ने हाल के वर्षो में अच्छे विकास के साथ प्रदेश को आगे बढ़ाया है और शिक्षा एक महत्वपूर्ण क्षेत्र है, जिसमें यहां बदलाव देखने को मिल रहा है।”

anand super 30

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम का आयोजन 22 मार्च की शाम क्राउन प्लाजा होटल में किया जाएगा, जिसमें पूरे खाड़ी से हजारों लोग शामिल होंगे।