शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा छोड़ने के दिए साफ संकेत

बिहार के पटना साहिब से सांसद और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के असंतुष्ट नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को भाजपा छोड़ने के सीधे संकेत दिए हैं।

Written by: March 15, 2019 4:46 pm

नई दिल्ली। बिहार के पटना साहिब से सांसद और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के असंतुष्ट नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को भाजपा छोड़ने के सीधे संकेत दिए हैं।

shatrughan sinha

पिछले काफी दिनों से पार्टी से नाराज चल रहे सिन्हा ने पार्टी छोड़ने का इशारा करते हुए ट्वीट कर अपने खास अंदाज में लिखा, मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, (शायद) तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे।


फिल्म अभिनेता और ‘बिहारी बाबू’ के नाम से चर्चित शत्रुघ्न सिन्हा कई मौकों पर ‘पार्टी लाइन’ से हटकर सार्वजनिक रूप से बयान देते रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर इशारा करते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा, “सर, राष्ट्र आपका सम्मान करता है, पर नेतृत्व में विश्वसनीयता और विश्वास की कमी है। नेतृत्व जो कर रहा है और कह रहा है, क्या लोग उसपर विश्वास कर रहे हैं? शायद नहीं। खैर, अब काफी देर हो चुकी है।”


उन्होंने कहा कि जनता से किए गए वादे अभी भी पूरे होने बाकी हैं जोकि अब पूरे हो भी नहीं पाएंगे। आशा, इच्छा और प्रार्थना, हालांकि मैं अब आपके साथ नहीं रह सकता।

Shatrughan Sinha

पिछले दिनों सिन्हा ने रांची जाकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद तथा पटना में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से मुलाकात की थी। इससे पूर्व भी कई मौकों पर सिन्हा पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की तारीफ करते रहे हैं।