आज हुए चुनाव तो जनता किसे बनाएगी पीएम, आए हैं सर्वे के आंकड़े

इस मेगापोल में लोगों से सवाल किया गया कि ‘आज की तारीख में चुनाव हो जाएं तो आप पीएम किसे चुनेंगे?’ इस रेस में पीएम मोदी, राहुल गांधी, मायावती और ममता बनर्जी जैसे बड़े चेहरे शामिल थे।

Avatar Written by: February 21, 2019 1:14 pm

नई दिल्ली। मोदी सरकार 5 साल पूरे होने को हैं, लोकसभा चुनाव को होने में भी अब ज्यादा दिन नहीं हैं, ऐसे में ट्विटर पर हुए एक सर्वे में सवाल किया गया कि अगर आज चुनाव हो जाएं तो आप पीएम पद के लिए किसे चुनेंगे? इसको लेकर ट्विटर पर जो वोटिंग हुई उसमें पीएम मोदी सबसे आगे नजर आए।

pm modi

बता दें कि टाइम्स ऑफ इंडिया की तरफ से हुए इस मेगापोल में लोगों से सवाल किया गया कि ‘आज की तारीख में चुनाव हो जाएं तो आप पीएम किसे चुनेंगे?’ इस रेस में पीएम मोदी, राहुल गांधी, मायावती और ममता बनर्जी जैसे बड़े चेहरे शामिल थे। लेकिन पीएम मोदी के बराबर कोई भी दूसरा नेता टिक ना सका।

बता दें कि पीएम मोदी को सबसे ज्यादा 83.89% लोगों ने अपना वोट दिया। जिसका मतलब साफ है कि मोदी सरकार पर अब भी जनता का भरोसा बरकरार है। वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को महज 8.33% लोग अपना पीएम मानते हैं।

गठबंधन की राग अलापने वाली ममता बनर्जी और मायावती की इस पोल में हालत काफी खराब दिखी।

बता दें कि ममता बनर्जी को 1.44% और मायावती को 0.43% लोग ही अपना पीएम चुनना चाहते हैं। इस मेगापोल में करीब 5 लाख से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया। पोल के नतीजे बताते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी लोकप्रियता के मामले में अपने प्रतिद्वंद्वियों से काफी आगे हैं।

स्मिता प्रकाश के द्वारा शेयर किये गए इस ट्वीट पर लोगों ने कुछ इस तरह से रिप्लाई दिए