बिहार के हाजीपुर- बछवारा रेल खंड पर ट्रेनों का परिचालन हुआ शुरू

बिहार के वैशाली जिले के सहदेई बुजुर्ग के पास जोगबनी-आनंदबिहार सीमांचल एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 12487 के पटरी से उतरने की घटना के बाद बाधित हुए हाजीपुर-बछवारा रेलखंड पर सभी ट्रेनों का परिचालन मंगलवार को बहाल कर दिया गया। 

Written by: February 5, 2019 12:09 pm

नई दिल्ली। बिहार के वैशाली जिले के सहदेई बुजुर्ग के पास जोगबनी-आनंदबिहार सीमांचल एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 12487 के पटरी से उतरने की घटना के बाद बाधित हुए हाजीपुर-बछवारा रेलखंड पर सभी ट्रेनों का परिचालन मंगलवार को बहाल कर दिया गया।

seemanchal accident
पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने मंगलवार को बताया कि हाजीपुर-बछवारा-बरौनी रेलखंड में सभी ट्रेन सेवाओं को बहाल कर दिया गया है। रविवार रात 8़ 30 बजे डीजल इंजन की मालगाड़ी गुजरी थी लेकिन यात्री ट्रेनों का परिचालन बंद था। अब मंगलवार सुबह से इस रेल खंड पर सभी ट्रेनों का परिचालन शुरू कर दिया गया है।

train accidnet
बता दें कि रविवार तड़के तीन बजकर 52 मिनट पर सहदोई बुजुर्ग के पास सीमांचल एक्सप्रेस की 11 बोगियां पटरी से उतर गई थीं। इस घटना में छह यात्रियों की मौत हो गई थी। इसके बाद से रेल पटरियों के टूट जाने के कारण इस रेल खंड पर ट्रेनों का परिचालन रोक दिया गया था।