जिस दिन पीएम मोदी राजनीति छोड़ेंगे, मैं भी संन्यास ले लूंगी: स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जिस दिन राजनीति से संन्यास लेंगे, उसी दिन वह भी सियासत को अलविदा कह देंगी। केंद्रीय मंत्री ने ये बात ‘वर्ड्स काउंट महोत्सव’ में एक परिचर्चा के दौरान कही।

Avatar Written by: February 4, 2019 9:52 am

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जिस दिन राजनीति से संन्यास लेंगे, उसी दिन वह भी सियासत को अलविदा कह देंगी। केंद्रीय मंत्री ने ये बात ‘वर्ड्स काउंट महोत्सव’ में एक परिचर्चा के दौरान कही। हालांकि स्मृति ईरानी ने कहा कि अभी नरेंद्र मोदी कई सालों तक राजनीति में रहेंगे।

Prime Minister Narendra Modi and Smirti Irani

बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रविवार को पुणे के एक कार्यक्रम में थीं। जब एक श्रोता ने उनसे पूछा कि वह कब ‘प्रधान सेवक बनेंगी। इस सवाल का जवाब देते हुए स्मृति ईरानी ने कहा, ‘कभी नहीं, मैं राजनीति में देश के अच्छे नेताओं के साथ काम करने के लिए आई हूं। इस मामले में मैं बेहद सौभाग्यशाली रही हूं कि स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जैसे दिग्गज नेता के नेतृत्व में काम किया और अब मोदी जी के साथ काम कर रही हूं।’

भाजपा नेता स्मृति ईरानी से जब यह पूछा गया कि आगामी लोकसभा चुनावों में क्या वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का अमेठी में सामना करेंगी तो उन्होंने कहा कि इसका निर्णय उनकी पार्टी और उसके अध्यक्ष अमित शाह करेंगे। हालांकि उन्होंने जोर देते हुए कहा कि 2014 में जब मैं चुनाव लड़ी थी तो लोगों ने पूछा था कि स्मृति कौन है। 2019 में वे जानते हैं कि मैं कौन हूं। बता दें कि स्मृति ईरानी 2014 के लोकसभा चुनावों में राहुल गांधी से अमेठी सीट पर हार गई थीं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost