योगी आदित्यनाथ ‘संपर्क फॉर समर्थन’ मुहिम के तहत संजय दत्त से मिले

Written by: June 9, 2018 3:41 pm

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित कई वरिष्ठ नेता इस समय ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत मशहूर हस्तियों से मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए समर्थन मांग रहे हैं।

इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को मशहूर फिल्म अभिनेता संजय दत्त से मुलाकात की।सूत्रों के मुताबिक, लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री आवास पर हुई इस मुलाकात में योगी ने केंद्र सरकार द्वारा चार साल में किए गए विकास कायोर्र् से संबंधित बुकलेट संजय दत्त को सौंपी। इसके बाद दोनों के बीच मोदी सरकार द्वारा किए गए जनउपयोगी कार्यो पर चर्चा भी हुई।

मुख्यमंत्री से भेंट के दौरान फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने योगी आदित्यनाथ से उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण से लेकर कई अहम मुद्दों पर काफी चर्चा भी की। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार के फिल्म निर्माण में सहयोग व योगदान देने की तारीफ भी की।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई में केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर भाजपा ने ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान शुरू किया है।Salim Khan Nitin Gadkari

इसके तहत केंद्र सरकार के जनोपयोगी कार्य के प्रति जनता को जागरूक करने के साथ ही 2019 के लिए उनसे समर्थन भी मांगा जा रहा है। अभिनेता संजय दत्त पिछले चार दिनों से लखनऊ में ही हैं। वह यहां अपनी फिल्म ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग कर रहे हैं।