पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में आज चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम योगी

एक तरफ जहां कोलकाता में सीबीआई बनाम ममता बनर्जी की जंग छिड़ी हुई है, वहीं पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक चुनावी रैली को संबोधित करने जा रहे हैं।

Avatar Written by: February 5, 2019 9:03 am

नई दिल्ली। एक तरफ जहां कोलकाता में सीबीआई बनाम ममता बनर्जी की जंग छिड़ी हुई है, वहीं पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक चुनावी रैली को संबोधित करने जा रहे हैं। मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर आज दोपहर 2.50 बजे झारखंड और पश्चिम बंगाल की सीमा पर स्थित बोकारो के नगेन मोड़ पर उतरेगा। यहां से आदित्यनाथ सड़क मार्ग से पुरुलिया पहुंचेंगे और चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को पश्चिम बंगाल में लैंड करने की इजाजत नहीं दी गई थी, जिसके बाद इस जगह को चुना गया है। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर बोकारो प्रशासन अपनी तैयारियों में जुट गया है। सोमवार से ही आला अधिकारियों की बैठक जारी है। खुद भाजपा के शीर्ष नेताओं ने जगह का मुआयना किया जहां योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर लैंड करेगा।

इससे पहले पश्चिम बंगाल के बालुरघाट में बीते 3 फरवरी को योगी के हेलिकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी गई थी, जिस वजह से रैली रद्द करनी पड़ी थी।इस बार सीएम योगी ने फैसला किया है कि वो सड़क के रास्ते पश्चिम बंगाल में प्रवेश करेंगे। वैसे योगी आदित्यनाथ झारखंड तक अपने हेलिकॉप्टर में ही जाएंगे। उससे आगे का रास्ता योगी सड़क से तय करेंगे।

आपको बता दें कि जब रविवार शाम को सीबीआआई की 40 अधिकारियों की टीम कोलकाता पहुंची और पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर पर पहुंची। सीबीआई राजीव कुमार से शारदा चिट फंड मामले में पूछताछ करने के लिए पहुंची थी। राजीव कुमार मामले की जांच कर रही एसआईटी टीम के मुखिया थे, उनपर आरोप है कि उन्होंने अहम दस्तावेज को मिटाया है, जिसकी सीबीआई तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार एसआईटी के पास पांच मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, एक लाल रंग की डायरी और एक पेन ड्राइव पाया गया था। ये सभी अहम सबूत शारदा चिट फंड के मालिक सुदीप्तो सेन के पास से बरामद किया गया था।

Support Newsroompost
Support Newsroompost