गिरिराज सिंह का राहुल पर तंज, बोले भूकंप के मजे लेने के लिए तैयार हो जाइए

Written by: July 20, 2018 8:20 am

नई दिल्ली। संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस से पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है। गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा कि भूकंप के मजे लेने के लिए तैयार हो जाइए।

Giriraj Singh And Rahul Gandhi

वहीं एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, कल राहुल गांधी संसद में बोलेंगे…भूकंप आएगा..भूकम्प से उनका ख़ुद का कैम्प धराशायी होगा ।कमल पहले से बड़ा खिलेगा । कल के बाद बिपक्ष के ताश के महल का एक एक पत्ता बिखर जाएगा । कांग्रेस अपने अस्तित्व को बचाने के लिए फिर से देश को गुमराह करेगी..हिन्दू और हिन्दुस्तान को बदनाम करेगी।

राहुल ने क्या कहा था?

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले राहुल गांधी ने कहा था कि नरेंद्र मोदी पार्लियामेंट में खड़े होने से डरते हैं। उन्होंने कहा था कि मुझे संसद में सिर्फ 15 मिनट भाषण देने का मौका मिल जाए तो प्रधानमंत्री सामने खड़े नहीं हो पाएंगे।

Rahul Gandhi OBC Conference

उन्होंने कहा था कि लोगों के अच्छे दिन लाने का वादा करने वाली मोदी सरकार में केवल 15 बड़े उद्योगपतियों के अच्छे दिन आए हैं। उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री पूरे देश का चक्कर काट रहे हैं लेकिन संसद में बोलने से डरते हैं। उनके इसी बयान को लेकर अब भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने उनपर निशाना साधा है।

Lok Sabha

बता दें कि सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने वाला मुख्य दल तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) आज लोकसभा में इस पर चर्चा की शुरुआत करेगा और लोकसभा अध्यक्ष ने उसे बोलने के लिए 13 मिनट का समय दिया है। पार्टी की ओर से जयदेव गल्ला पहले वक्ता होंगे। वहीं, मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस को प्रस्ताव पर अपने विचार रखने के लिए 38 मिनट का समय दिया गया है।