पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली और उनकी पत्नी पर मारपीट का आरोप, एफआईआर दर्ज

Written by: July 2, 2018 3:10 pm

नई दिल्ली। अक्सर विवादों में रहने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली और उनकी पत्नी एंड्रिया हेविट के खिलाफ मारपीट के एक मामले में एफआईआर दर्ज हुई है। विनोद कांबली की पत्नी एंड्रिया ने जिस शख्स के साथ मारपीट की है, वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अंकित तिवारी के पिता हैं।

दरअसल, सिंगर अंकित तिवारी की फैमिली रविवार को मुंबई के एक शॉपिंग मॉल में गई थी। उसी मॉल में विनोद कांबली और उनकी पत्नी भी मौजूद थीं। इस दौरान अंकित के पिता राजेंद्र कुमार अपनी पोती के साथ गेम जोन से फूड कोर्ट की तरफ आ रहे थे। तभी उनका हाथ विनोद कांबली कि पत्नी एंड्रिया हेविट से छू गया, जिस पर उन्होंने गुस्से में आकर अंकित तिवारी के पिता राजेंद्र कुमार को घूसा जड़ दिया।इस दौरान मॉल में ही मौजूद अंकित तिवारी के भाई अंकुर ने कहा, ‘रविवार का दिन होने की वजह से मॉल में काफी भीड़भाड़ थी। इस घटना के बारे में हमें पता ही नहीं चला। पिता जी जब फूड कोर्ट आए, तो उन्होंने हमें यह बात बताई। इसके बाद मैं मामला सुलझाने विनोद कांबली के पास गया, तो वहां मुझे धक्का दिया गया और गंदी गालियां दी गईं।

कांबली की पत्नी ने अपनी सैंडल निकाल ली और मुझे पीटने के लिए खड़ी हो गईं। मैं तो उन्हें यह बताने गया था कि हम उनका सम्मान करते हैं और यह गलती से हो गया होगा। उनके ऐसे व्यवहार के बाद हम पुलिस स्टेशन गए और शिकायत दर्ज कराई।’ अंकुर के हाथ पर भी नाखून से खरोंच के निशान हैं। राजेंद्र कुमार एक रिटायर्ड बैंक कर्मचारी हैं।

इस मामले में बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 504 (शांति भंग करने के लिए जानबूझकर किसी का अपमान करना) और धारा 323 (हिंसक रूप से किसी को दंडित करके नुकसान पहुंचाना) में केस दर्ज किया गया है। इस बारे में पूर्व क्रिकेटर कांबली से बात करने पर उन्होंने कहा, ‘उस आदमी ने मेरी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया। मुझे उसके खिलाफ केस दर्ज करना चाहिए। उसने मेरी पत्नी को गलत तरीके से टच किया था। मैंने मुंबई पुलिस को इस बारे में ट्वीट किया है। हम इस केस में फॉलो अप करेंगे।’