ब्वॉयफ्रेंड के छोटे-छोटे टुकड़े कर के गर्लफ्रेंड ने बनाई बिरयानी और फिर…

Written by: November 21, 2018 4:15 pm

नई दिल्ली। प्यार के रिश्ते वैसे तो बेहद खूबसूरत होते हैं, लेकिन कई बार सही मुकाम न मिलने पर ये प्यार कुछ और ही रूप ले लेता है। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है संयुक्त राज्य अमरीका (UAE) से। जहां एक गर्लफ्रेंड ने अपने प्रेमी की न सिर्फ हत्या कर दी, बल्कि उसे काटकर, चावल के साथ पकाया और पाकिस्तानी वर्कर्स को खिला भी दिया। जांच अधिकारियों ने कहा है कि गर्लफ्रेंड ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि ब्वॉयफ्रेंड किसी अन्य महिला से शादी करने जा रहा था।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला मोरक्को की रहने वाली है, लेकिन उसने UAE में घटना को अंजाम दिया है। अल ऐन नाम की जगह पर अपने घर में महिला ने 7 सालों तक साथ रहने वाले ब्वॉयफ्रेंड की हत्या कर दी।

ब्लेंडर की मदद से शव के किए टूकड़े

वहीं अभियोजन पक्ष ने बताया कि उसका ब्वॉयफ्रेंड मोरक्को की ही किसी दूसरी महिला से शादी करने की प्लानिंग में था जिसकी आरोपी को भनक लग गई। इसी से नाराज होकर उसने ये भयानक कदम उठा लिया।

Chicken Biryani

मीडिया रिपोर्ट्स में अधिकारियों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि आरोपी लड़की ने शव को कई हिस्सों में टूकड़े कर ब्लेंडर की मदद से उसे बारीक किया। उसकी बेरहमी की हद का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उसने अपने सात साल के पार्टनर के मांस से ट्रेडिशनल गल्फ डिश तैयार किया। ये डिश देखने में बिरयानी जैसी होती है।

ऐसे हुआ खुलासा

मामले का खुलासा मृतक के भाई के रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद हुआ। ब्वॉयफ्रेंड के भाई ने पुलिस में पहले तो उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस मामले की जांच शुरू की। मृतक के भाई के मुताबिक अपने भाई को ढूंढते हुए जब वह आरोपी के घर पहुंचा था तो लड़की ने ये कहते हुए कि वो उसके भाई के बारे में नहीं जानती, उसे वहां से बाहर निकाल दिया। वहीं पुलिस को उसके घर में मौजूद ब्लेंडर से इंसानी दांत बरामद हुए। इसकी डीएनए जांच के बाद पता चला कि दांत मृत व्यक्ति के ही थे।

हालांकि इस खुलासे के बाद पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक आरोपी ने पुलिस के सामने अपनी सफाई देते हुए कहा कि उसने आवेश में आकर ब्वॉयफ्रेंड की हत्या कर दी थी। महिला का कहना है कि उसने बदला लेने के लिए ये कदम उठाया।