iPhone XS खरीदने के लिए सिक्कों से भरा बाथटब लेकर दुकान पहुंचा युवक

Written by: November 15, 2018 12:56 pm

नई दिल्ली। अमेरिका की कंपनी Apple ने हाल ही में अपने सबसे महंगे iPhone की रेंज पेश की है। iPhone XS और iPhone XS Max अब तक के सबसे महंगे iPhone हैं। इन्हें खरीदने के लिए यूजर्स के बीच क्रेज देख जा रहा है। इसी बीच एक घटना सामने आई है जिसमें एक यूजर लेटेस्ट iPhone खरीदने के लिए स्टोर पर सिक्कों से भरा बाथटब लेकर पहुंचा। यूजर 256GB स्टोरेज वाला नया iPhone XS खरीदने पहुंचा था।

1 लाख रूबल्स से भरा बाथटब

iPhone खरीदने वाला ये युवक बाथटब में 100,000 रसियन रूबल्स लेकर शॉप में पहुंचा, जो कि भारत के हिसाब से करीब 1,07,200 रुपये होते हैं। यह पैसे 256GB स्टोरेज वाले iPhone XS की कीमत के बराबर हैं। इस मामले में स्टोर क्लर्क का काम काबिले तारीफ रहा। स्टोर क्लर्क ने इतने ज्यादा सिक्कों के साथ iPhone खरीदने आए युवक को लौटाया नहीं, बल्कि बैठकर इन्हें गिना। हालांकि, बायर को सिक्कों की गिनती पूरी होने तक नए iPhone के लिए इंतजार करना पड़ा। सीमित बजट रखने वाले ज्यादातर बायर्स नए iPhones खरीदने के लिए EMI प्लान अपनाते हैं। यह ऐसी स्थिति होगी, जिसे लेकर एप्पल खुश हो सकती है।

इस तस्वीर को देखकर आपके मन में जरूर यह सवाल आ रहा होगा कि भला एक आईफोन के लिए इतने लोग इंतजार क्यों रहे हैं, तो बता दें सिक्कों से भरे इस टब का भार इतना ज्यादा था कि इसे उठाने के लिए कई लोगों की जरूरत पड़ गई। ये वही लोग हैं जो इस भारी बाथटब को दुकान के अंदर लेकर गए।

दिलचस्प बात यह है कि सिक्कों से भरा बाथटब देखकर भी किसी ने उस शख्स को वापस नहीं लौटाया, बल्कि दुकान का क्लर्क सिक्के गिनने बैठ गया। अब जहां एक तरफ ज्यादातर लोग इतने महंगे फोन की खरीदारी ईएमआई के जरिए करते हैं, वहीं इस शख्स ने एक अलग ही कारनामा कर दिखाया। वैसे तो स्टेटस सिंबल बने चुके आईफोन की दीवानगी भारत में भी कम नहीं है, लेकिन आईफोन के लिए रूस के इस युवक का प्रैंक कहिए या जुनून कुछ अलग ही है।