यूपी: मैनपुरी में भीषण सड़क हादसा, टूरिस्ट बस पलटने से 17 लोगों की मौत

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में बुधवार तड़के सड़क हादसे में 17 यात्रियों की मौत हो गई जबकि कई घायल हैं। इटावा-मैनपुरी राजमार्ग पर एक वॉल्वो बस अचानक ही डिवाइडर से टकराकर पलट गई। यह हादसा सुबह लगभग छह बजे हुआ।

Mainpuri accident

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मैनुपरी जिले में बुधवार तड़के हुए सड़क हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना जताते हुए मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया। योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी में हुई भीषण बस दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति गहरा शोक जताते हुए प्रशासन को घायलों का बेहतर से बेहतर इलाज देने के निर्देश दिए।

पुलिस के मुताबिक, इटावा-मैनपुरी राजमार्ग पर एक वॉल्वो बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में 17 यात्रियों को मौत हो गई जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।
Mainpuri accident

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स के साथ पुलिस अधीक्षक भी घटनास्थल पर पहुंचे। घायलों को मैनपुरी जिला अस्पताल और सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

हादसे में मरने वाले ज्यादातर लोग फर्रुखाबाद जिले के रहने वाले हैं। पुलिस शवों की पहचान करने का प्रयास कर रही हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक, बस तेज रफ्तार से जा रही थी कि तभी डिवाइडर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई।Road accident
यूपी के प्रमुख सूचना सचिव अवनीश अवस्थी के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए हादसे में मारे गए लोगों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है और घायलों के बेहतर इलाज के लिए अधिकारियों को निर्देश जारी किया है।

Facebook Comments