LA Auto Show 2018 में दिखीं एक से बढ़कर एक ऐसी कार की नजरें हटाना मुश्किल

LA Auto Show 2018 की शुरुआत हो चुकी है। 30 नवंबर से शुरू हुआ यह ऑटो शो 9 दिसंबर तक चलेगा। हर बार की तरह इस बार भी ऑटो शो में एक से बढ़कर फैन्सी और जबरदस्त फीचर्स वाली गाड़ियां शोकेस की गई हैं। ऑटो शो के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से इस साल पेश की गईं स्लाइलिश गाड़ियों की तस्वीरें भी शेयर की गई हैं।

शो में प्रदर्शित की गई गाड़ियों में कार, ट्रक, एसयूवी और इलेक्ट्रिक कारें शामिल हैं। इनमें से कई गाड़ियों अगले साल तक लॉन्च की जा सकती हैं, जो सड़कों पर दिखाई देंगी। शो की खासियत यह कि यहां गाड़ियों के शौकीनों को एक से बढ़कर एक कार की टेस्ट ड्राइविंग का मौका भी दिया जा रहा है। यहां हर उम्र के लोगों के लिए कोई न कोई गाड़ी प्रदर्शित की गई है।

 

इस शो में BMW ने इलेक्ट्रिक कार Vision iNEXT कन्सैप्ट को प्रदर्शित किया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि बिना चालक के भी इसे चलाया जा सकता है। 0 से 100 की स्पीड महज सिर्फ 4 सैंकेड में पकड़ती है। जानकारी के अनुसार यह कार एक चार्ज में 380 मील (लगभग 611 किलोमीटर) का सफर तय कर सकती है। फिलहाल इसे एक कन्सैप्ट के तौर पर तैयार किया गया है और इसके प्रॉडक्शन मॉडल के 2021 तक आने की उम्मीद है।

शो में प्रदर्शित की गई फोर्ड कंपनी की एक शानदार कार 

गाड़ियों के शौकीनों को एक से बढ़कर एक कार की टेस्ट ड्राइविंग का मौका मिल रहा है। हर उम्र के लोगों के लिए यहां कोई न कोई गाड़ी ऐसी जरूर शोकेस की गई है, जो उनके दिल को भा जाएगी। खास बात यह है कि इस बार अडल्ट्स के लिए डिस्काउंट के साथ टिकट उपलब्ध कराई जा रही है।

Facebook Comments