ब्रैड पिट के साथ संबंध सुधारना चाहती थीं एंजलीना

188
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

सितंबर 2016 में एंजेलीना जोली अपने पति ब्रैड पिट से अलग हो गई थीं। उन्होंने स्वीकार किया है कि वह ब्रैड पिट के साथ काम करना चाहती थीं, ताकि वे ब्रैड पिट के साथ अपने संबंध सुधार सकें।

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, एंजलीना जॉली ने माना कि वह एक प्रोजेक्ट के साथ ही अपने रिलेशन को सुधारना चाहती थीं।

उन्होंने कहा, “हम एक साथ मिलकर काम कर चुके थे और हमने एक साथ अच्छी तरह से काम किया था। मैंने सोचा कि हमारे बीच कम्युनिकेशन का यह एक अच्छा तरीका होगा, लेकिन हमने काफी कुछ सीख लिया था। हम जब साथ में काम कर रहे थे तो एक अजीब सा माहौल हो गया था।

हम मिलकर इसे डील कर रहे थे, लेकिन मैं समझ नहीं पा रही थी कि हमारे बीच यह क्या हो गया है।

2005 में मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ की शूटिंग के समय इस जोड़ी की मुलाकात हुई।

जॉली ने कहा, ” तब मैं एक बुरे दौर से गुजर रही थी। मैंने अपनी मां को खो दिया था। मैं ओवरी कैंसर से लड़ रही थी। उस सर्जरी के साथ-साथ, और निश्चित रूप से अन्य चीजें से जूझ रही थी जो कि मेरे जीवन में हुई है।

“कला का एक टुकड़ा आपके जीवन में काफी कुछ बदल सकता है। मुझे खुशी है कि मैंने मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ की, क्योंकि तब हम दोनों मिले थे। हमने साथ में बहुत कुछ नया सीखा, जो कुछ भी हो वह शायद कुछ चीजों का समाधान नहीं करता था। उन्होंने कहा हमने साथ रहने के लिए दोबारा काफी कोशिश की। मैडॉक्स(16), पैक्स (13), जहारा (12), शिलोह(11), और नौ वर्षीय जुड़वां नॉक्स और विविएने ब्रैड पिट और एंजलीना जॉली के बच्चे हैं।