कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने फिर कर दी पीएम मोदी के खिलाफ बदजुबानी!

870
  •  
  • 4
  •  
  •  
  •  
    4
    Shares

नई दिल्ली। गुजरात चुनाव जीतने के लिए हर हथकंडा अपना रही कांग्रेस लगातार गल्ती पर गल्ती करती जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चायवाला कहकर फंस चुकी कांग्रेस एक बार फिर घिरती नजर आ रही है। अबकि बार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर पीएम मोदी के​ खिलाफ बदजुबानी करके फंस गए हैं। वैसे मणिशंकर अय्यर ऐसा पहली बार नहीं कर रहे हैं। याद रहे लोकसभा चुनाव के दौरान भी उन्होंने नरेंद्र मोदी को चाय बेचने की नसीहत देकर कांग्रेस का काफी नुकसान किया था। 

गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने एक विवादित बयान दे दिया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में से एक मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नीच और असभ्य बताया।

प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ‘मुझको लगता है कि यह आदमी बहुत नीच किस्म का आदमी है। इसमें कोई सभ्यता नहीं है और ऐसे मौके पर इस किस्म की गंदी राजनीति करने की क्या आवश्यकता है?’इससे पहले पीएम मोदी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर इशारों में जमकर निशाना साधा था, जिसके जवाब में बोलते हुए मणिशंकर अय्यर सभी हदों को पार कर गए और प्रधानमंत्री को नीच और असभ्य बोल डाला।

इतना ही नहीं मणिशंकर अय्यर उलटा पीएम को ही नसीहत देने लगे और कहा कि जिस परिवार ने बाबा साहेब को इतना सम्मान दिया, उस परिवार के बारे में ऐसे बयान शोभा नहीं देते।

आपकों बता दें कि लोक सभा चुनाव के दौरान प्रियंका गांधी ने भी नीच जैसे शब्द का इस्तेमाल किया था।