उदय चोपड़ा ने कर्नाटक चुनाव को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि लोगों ने उसे बॉलीवुड का राहुल…

नई दिल्ली। कर्नाटक चुनाव के नतीजों पर मंगलवार को दिन भर हर किसी की नजर रही। हर कोई बड़ी ही दिलचस्पी से टीवी चैनलों पर परिणाम पर नजर रखे था। शाम होते-होते तक बीजेपी 104 सीटों के साथ सबसे आगे तो दिखाई दी लेकिन बीजेपी की ही सरकार बनेगी इसपर सस्पेंस बन गया।

ऐसा इसलिए क्योंकि कांग्रेस और जेडीएस के मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश करने की बात सामने आने लगी। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक इस बात की गहमागहमी है कि सरकार किसकी बनेगी। ऐसे में ऐक्टर उदय चोपड़ा ने भी इसे लेकर सोशल मीडिया पर बीजेपी की सरकार बनने की ओर इशारा करते हुए एक ट्वीट किया।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैंने अभी-अभी कर्नाटक के राज्यपाल के बारे में गूगल पर सर्च किया। यह बीजेपी और आरएसएस से जुड़े रहे हैं। मुझे लगता है कि हम सबको पता है कि क्या होने वाला है?’

दरअसल, उदय का इशारा कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई वाला के होने वाले फैसले पर था। वजुभाई अपने विवेक से दोनों पार्टियों, बीजेपी या कांग्रेस-जेडीएस में से किसी एक को सरकार बनाने के लिए निमंत्रण देंगे।

बता दें कि वजुभाई बीजेपी के सदस्य और गुजरात कैबिनेट में मंत्री भी रह चुके हैं। वह आरएसएस से भी जुड़े थे। उदय का इशारा भी इसी बात पर था कि ऐसे में हर कोई जानता है कि क्या होने वाला है।

हालांकि, इस ट्वीट के बाद उदय चोपड़ा को ट्रोल भी कर दिया गया। कोई उन्हें कानून समझाने लगा तो किसी ने कहा कि बॉलिवुड के लोगों को पॉलिटिक्स के बारे में न बोलने की सलाह दी। कई लोग तो कॉमेंट्स में उदय के लिए मीम्स पोस्ट करने लगे।

Facebook Comments