200 करोड़ के निवेश के साथ वेब एस्टेट की अफोर्डेबल हाउसिंग में एंट्री

Written by Newsroom Staff January 11, 2019 8:16 pm

चंडीगढ़/मोहाली: शिवालिक रेंज की खुबसूरत वादियों में बन रहा वेब एस्टेट मोहाली शहर का एक ऐसा सुनहरा पत्ता है, जहां कामकाजी वर्ग और आम जनता के लिए किफायती दामों में मकान बनाये जा रहे हैं।
मोहाली शहर के सेक्टर 85 और 99 में वेब एस्टेट एक सोसाईटी का निर्माण कर रहा है जो सभी तरह की सुविधाओं और तकनीकि संसाधनों से लैस है।

गौरतलब है कि गाजियाबद स्थित वेब सिटी में ड्रीम होम्स की जबरर्दस्त मांग और सफलता के बाद वेब एस्टेट ने पंजाब में अफोर्डेबल हाउसिंग की शुरुआत की है।

इस हाउसिंग स्कीम के तहत वेब एस्टेट 7 एकड़ में एक मॉडर्न सोसाईटी बना रही है । इस सोसाईटी में कुल 1000 फ्लैट बनाए जायेंगे और बनकर तैयार होने के बाद यह सभी तरह की सुविधाओं, इंफ्रास्ट्रक्चर और कनेक्टिविटी से लैस होगी। हालांकि पहले फेस में कंपनी 300 मकानों का निर्माण करेगी ।

पिछले कुछ समय से रियल एस्टेट कई तरह की परेशानियों से जूझ रहा है लेकिन मोहाली में वेब एस्टेट का निर्माण लगातार जारी है।

255 एकड़ में टाउनशिप प्रोजेक्ट के लिए वेब एस्टेट ने अब तक 171 एकड़ के लिए कम्पलीशन सर्टिफीकेट ले लिया है, जबकि 300 मकानों में G+2 फ्लोर्स बनाने के लिए कम्पलीशन और औकुपेन्सी सर्टिफीकेट प्राप्त कर लिया है।

टाउनशिप से संबंधित एक प्रेस वार्ता में वेब एस्टेट के डायरेक्टर एच एस कंधारी ने बताया कि कंपनी अपने ग्राहकों की हर मूलभूत जरुरत और सुविधाओं का ध्यान रखती है और उन्हें एक साफ, सुरक्षित और सुविधाओं से लैस किफायती घर मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने बताया कि 200 करोड़ के निवेश के साथ ना केवल हम किफायती दरों पर घर उपलब्ध करा रहे हैं बल्कि ‘वलर्ड क्लास लीविंग’ भी सुनिश्चित करेंगे।

वेब इंफ्राटेक के सीईओ राजीव गुप्ता ने बताया हमारे सारे प्रोजेक्ट में रेरा का अनुपालन किया गया है और ग्राहकों को स्पेशल सुविधाएं भी प्रदान करने पर कंपनी का जोर होता है।

निवासयों की रोजमर्रा की जरुरतों के लिए सोसाईटी में ‘फ्रेसली योर्स’ नाम से एक सुपर मार्केट भी शुरु किया गया है। यहां पर साग-सब्जी से लेकर दूध-दही, बच्चों की स्टेशनरी का सामान और कपड़ों का पूरा मार्केट है।

पंजाब के मोहाली में बन रहा वेब एस्टेट पूरी तरह से गेटेड सोसाईटी है, अर्थात कॉलोनी के चारों ओर दीवार बनेगी जिसकी सुरक्षा के लिए सेक्यूरिटी गार्ड तैनात रहेंगे। अगले कुछ सालों जब 255 एकड़ की यह टाउनशिप बनकर तैयार होगा तो यह उत्तर भारत का यह एक बहुत ही पॉश सिटी के रुप में उभरेगा, जो केवल आम जनजीवन के लिए ही नहीं बल्कि लक्जरी लीविंग के लिए भी जाना जायेगा।

Facebook Comments