ओवैसी की शहीदों को लेकर की गई सियासत पर जनता ने लगाई फटकार, जवाब ऐसा मिला कि सह नहीं पाएगा!

  • 1.7K
  •  
  •  
  •  
  •  
    1.7K
    Shares

नई दिल्ली। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने जम्मू के सुंजवान आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले को लेकर विवादित बयान दिया है।

आतंकी हमले में शहीद जवानों के बहाने इस मुद्दे को सियासी रंग देते हुए ओवैसी ने कहा कि सात में से पांच लोग कश्मीरी मुसलमान थे, जो मारे गए हैं। ओवैसी ने कहा कि जो मुसलमानों को आज भी पाकिस्तानी समझते हैं, उन्हें इससे सबक लेना चाहिए।

इस दौरान ओवैसी ने जम्मू-कश्मीर में सत्तारूढ़ पीडीपी-भाजपा गठबंधन पर भी निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि दोनों मिलकर ड्रामा कर रहे हैं और बैठकर मलाई खा रहे हैं।

बता दें कि सुंजवान सैन्य शिविर पर हमले में मरने वालों की संख्या सात हो गई है। इनमें 6 जवान और एक नागरिक हैं। ओवैसी ने ऐसा विवादित बयान पहली बार नहीं दिया है। इस तरह के बयान वे देते रहे हैं और विवादों में आते रहे हैं। सांप्रदायिक लाइन पर ओवैसी लगता है ऐसे बयान सिर्फ सुर्खियों में आने के लिए करते हैं और अपनी सियासत भी अल्पसंख्यकों के बीच चमकाते रहते हैं। अभी तीन ​तलाक के मुददे पर ओवैसी ने इसी तरह का विवादित बयान दिया था और कह दिया था कि मुस्लिमों को जेल में डालने के लिए सरकार ट्रिपल तलाक के खिलाफ कानून बना रही है।ओवैसी द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी जमकर फटकार लगाई। एक यूजर्स ने लिखा, हा तो मारे गए आतंकवादियों का धर्म भी बता दो।

Facebook Comments