आलिया ने जीता ‘सुई धागा’ चैलेंज

नई दिल्ली। वरूण- अनुष्का की फिल्म ‘सुई धागा’ जल्द ही रिलीज होने वाली है।  दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं लेकिन इस फिल्म में जिस ‘सुई-धागा’ की प्रमुखता रही है, उसके लिए आजकल वरुण लोगों को चैलेंज दे रहे हैं और चैलेंज का नाम है ‘सुई-धागा’ चैलेंज।

वरुण ने हाल ही में अक्षय कुमार को ‘सुई-धागा चैलेंज’ दिया था जिसे स्वीकार करने के बाद उन्होंने सुई में धागा डालने की लगातार कोशिश करते रहे लेकिन आखिरकार वो इस चैलेंज में हार गए। वहीं अक्षय ने अपनी इस हार को स्वीकार भी किया और फिल्म की रिलीज के लिए शुभकामनाएं दीं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

Watch if @akshaykumar can complete the #suidhaaga challenge 😂

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

अब हाल ही में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर ने ये चैलेंज स्वीकार किया है। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें आलिया और आदित्य रॉय कपूर सुई में धागा डालते हुए दिख रहे है। जहां आलिया इस चैलेंज में जीत जाती है। वहीं आदित्य रॉय कपूर चैलेंज को पूरा नहीं कर पाते।

आलिया ने इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया है करण जौहर को और वही आदित्य ने नॉमिनेट किया है रोहित धवन को। अब देखते है करण और रोहित इस चैलेंज को पूरा कर पाते है कि नहीं।

 

Facebook Comments