पोती के साथ गणपति की शरण में अमित शाह, लालबाग के राजा से लिया आशीर्वाद

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को मुंबई में कई जगहों पर जाकर गणपति बप्पा की पूजा की। बता दें कि मुंबई में गुरुवार से गणेश चतुर्थी का 10 दिन का गणेशोत्सव शुरू हुआ है। इसके लिए अमित शाह अपनी पत्नी के साथ मुंबई पहुंचे। हवाईअड्डे पर शहर के पार्टी प्रमुख आशीष शेलार ने उनका स्वागत किया।Amit Shah Lal Bagh Ke raja

बता दें कि अमित शाह अपनी पोती के साथ लालबाग के राजा, सार्वजनिक गणेशोत्‍सव मंडल में भी शामिल होने पहुंचे। अमित शाह पार्टी प्रमुख शेलार की अध्यक्षता वाले बांद्रा स्थित गणपति मंडल में भी गये और बप्पा की पूजा की। मंडल की साज सज्जा इस साल गोवा के महाल्सा देवी मंदिर की तरह की गयी है।

Amit Shah Lal Bagh Ke raja

अमित शाह प्रभादेवी स्थित सिद्धिविनायक मंदिर और लालबागचा राजा गणेश मंडल भी गये। लालबागचा राजा मुंबई के सबसे लोकप्रिय गणेश मंडलों में से एक है। तो वहीं पार्टी सूत्रों का कहना है कि बांद्रा में ही रहने वाले सहयोगी पार्टी शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मिलना शाह के कार्यक्रम का हिस्सा नहीं था।

Amit Shah Sidhivinayak Mumbaiगणेश मंडलों और मंदिरों में दर्शन के दौरान शाह के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस भी मौजूद थे।

Amit Shah Sidhivinayak Mumbai

बॉलीवुड सितारे हो या महाराष्‍ट्र के मंत्री और नेता सभी गजानन की पूजा-अर्चना में व्‍यस्‍त हैं। बता दें कि मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अपने आधिकारिक निवास में भी गणपति की स्थापना कराई है।

Facebook Comments