Exclusive: ‘बिग-बॉस 12’ के घर का माहौल दोस्ताना होगा- अनूप जलोटा

नई दिल्ली। कलर्स चैनल पर 16 सितंबर से आने वाला शो बिग बॉस 12 कुछ मायनों में खास होने वाला है। इस बार इस शो में प्रतिभागियों को जोड़ी में भाग लेना है। इसके लिए कलर्स की तरफ से जो आमंत्रण भेजे गए उसमें सबसे ज्यादा अचंभित करनेवाला आमंत्रण है अनूप जलोटा का।Anup Jaloota & jasleen-matharu (1)

अनूप जलोटा प्रसिद्ध भजन गायक हैं और उनका विवादों से कोई नाता नहीं रहा है। जबकि बिग बॉस के इतिहास को देख लिया जाए तो इसमें ज्यादातर वही प्रतिभागी हिस्सा लेने पहुंचे जिनका किसी न किसी तरह विवादों से रिश्ता रहा। शो में कई बार सामान्य लोगों की भी एंट्री कराई गई लेकिन शो में रहते-रहते इन प्रतिभागियों का भी नाम विवादों से जुड़ गया।Anup Jaloota & jasleen-matharu (1)

बिग बॉस के इतिहास में विवाद के चलते मशहूर हुए लोगों को मेहमान बनाने के पीछे की वजह शो को टीआरपी दिलाना है। इस पैमाने से देखा जाए तो भजन सम्राट के रूप में ख्‍याति पा चुके जलोटा का बिग बॉस में जाना इस शो की छवि के मुताबिक नहीं लगता, लेकिन शायद शो निर्माताओं को यही बात एक नया दर्शक वर्ग मिलने की उम्‍मीद जगाती हो।

शो में अनूप जलोटा जिसके साथ हिस्सा लेने पहुंच रहे हैं वह है युवा सिंगर और कलाकार जसलीन मथारू। जसलीन मथारू अनूप जलोटा की शिष्या हैं। जसलीन ने जोड़ीदार के रूप में उन्‍हें बिग बॉस के घर जाने का ऑफर दिया, जिसे उन्‍होंने स्‍वीकार कर लिया।

अनूप जलोटा 16 को वह बिग बॉस के घर में जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। न्यूजरूम पोस्ट की तरफ से जब उनसे पूछा वहां वह क्‍या करेंगे? इस सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि वह जमकर संगीत का रियाज करेंगे, गाएंगे, घरवालों और दर्शकों को सुनाएंगे।jasleen-matharu

जब उनसे पूछा गया कि वहां का माहौल कुछ अलग होता है वैसे में कहीं उनके लिए परेशानी तो नहीं होगी तो उन्होंने कहा कि मैं वहां सबसे पहले सबके अंदर दोस्ती का बाव जगाउंगा। सबको एक दूसरे से दोस्ती करने को मजबूर कर दूंगा। उन्होंने कहा की मुझे वहां जाने तो दीजिए वहां का माहौल बदल जाएगा।Anup Jaloota & jasleen-matharu (1)

न्यूजरूम पोस्ट की तरफ से जब पूछा गया कि क्या वहां का माहौल भी भक्तिमय होगा तो उन्होंने कहा चिंता मत कीजिए अब तक जो भी हुआ है उससे कुछ अलग होगा इस बार वहां घर के अंदर भक्ति भी होगी और सभी प्रतिभागियों में दोस्ती भी होगी। उनसे जब पूछा गया कि उनका स्वभाव थोड़ा हंसमुख है ऐसे में वह कैसे वहां रह पाएंगे क्योंकि वहां का माहौल थोड़ा अलग होता है तो उन्होंने कहा कि आप देखते रहिए वहां भी दोस्ताना माहौल आपको नजर आएगा।Anup Jaloota & jasleen-matharu (1)

उन्‍होंने आगे कहा कि उनकी कोशिश होगी कि संगीत के माध्‍यम से अच्‍छी-अच्‍छी बातें करके घर का माहौल सकारात्‍मक रखे। जलोटा ने कहा कि वह वहां यौगिक क्र‍ियाएं करेंगे लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करेंगे। अनूप जलोटा को संगीत की साधना विरासत में मिली है। वह लखनऊ के हैं। हालांकि, उनका जन्‍म नैनीताल में हुआ था। 29 जुलाई, 1953 की शाम छह बजे। तब उनके माता-पिता नैनीताल घूमने गए थे। Anup Jaloota & jasleen-matharu (1)1973 में वह लखनऊ से मुंबई आ गए थे। मुंबई आकर संगीत सीखना-सिखाना और गाना शुरू हुआ। जब ऐसी लागी लगन, मीरा हो गई मगन… वाला अलबम मशहूर हुआ तो फिर उन्‍हें पीछे देखने की जरूरत नहीं पड़ी। जसलीन युवा कलाकार हैं। उन्‍होंने गाना, नाचना और अभिनय सब कुछ सीखा है। उनका पहला सोलो अलबम ‘लव डे लव डे’ है।

Facebook Comments