एयरटेल दे रहा मात्र 5150 में आईफोन 6, यूनिक हैं एप्पल के ये नए फोन

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

नई दिल्ली। एप्पल ने गुरुवार को अपने तीन प्रीमियम स्मार्टफोन आईफोन एक्सएस, आईफोन एक्सएस मैक्स, और आईफोन एक्सआर को लॉन्च कर दिया है। तीनों स्मार्टफोन्स के डिजाइन एक दूसरे से काफी मिलते-जुलते हैं। तो वहीं एयरटेल ने आईफोन को लेकर एक जबरदस्त ऑफर भी पेश किया है, जिसके तहत सिर्फ 5150 रुपये में आपको आईफोन 6 मिल सकता है।

iphone xr

एप्पल के इन तीनों नए आईफोन्स को कपरटीनो बेस्ड टेक्नोलॉजी फर्म ने डिजाइन किया है। इन स्मार्टफोन्स के डिजाइन को आईफोन6, आईफोन6 एस, आईफोन7, आईफोन8 और आईफोन8 प्लस की तरह ही बनाया गया है। आईफोन एक्सआर भी तीन मेमोरी वेरिएंट्स 64GB, 128GB और 256GB में उपलब्ध होगा। इन स्मार्टफोन को व्हाइट, ब्लैक, ब्लू, येलो और कोरल कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध होगा। इनकी शुरुआती कीमत 76,900 रुपये है।

iphone x max

बता दें कि इस स्मार्टफोन 19 अक्टूबर से प्री-ऑर्डर किया जा सकेगा। साथ ही बता दें कि लॉन्च किए ये तीनों आईफोन ड्यूल सिम को सपोर्ट करते हैं। इसके साथ ही ये स्मार्टफोन्स eSIM कार्ड को भी सपोर्ट करेंगे। भारत में रिलायंस जियो और एयरटेल eSIM प्रोवाइड करते हैं। आईफोन एक्सआर में 6.1 इंच की एलसीडी स्क्रीन दी गई है जो बैटरी की बचत करता है। स्क्रीन का रिजोल्यूशन 1792×828 पिक्सल का दिया गया है।

iphone xs

स्मार्टफोन्स के सेल्फी कैमरे की बात करें, तो इसमें 7 मेगापिक्सल का ट्रू डेप्थ सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में सेवन लेयर कलर प्रोसेस दिया गया है। साथ ही फोन के डिजाइन की बात करें तो यह एयरोस्पेस ग्रेड अल्युमीनियम बैंड्स बॉडी के साथ डिजाइन किया गया है। फोन वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

airtel

तो वहीं एयरटेल के नए ऑफर के तहत पोस्टपेड यूजर्स आईफोन6 को सिर्फ 5150 रुपये में ले सकते हैं। बता दें कि इस ऑफर के लिए आपको 5150 रुपये की डाउन पेमेंट देनी होगी। इसके बाद उन्हें 12 महीनों के लिए 2,099 रुपये का रेंटल प्लान लेना होगा जिसकी कुल कीमत करीब 25,000 रुपये होगी। ऐसा करने से आपको यह फोन मात्र 5150 रुपये की डाउन पेमेंट देकर मिल जाएगा। बता दें की एयरटेल नए ऑफर के तहत पोस्टपेड यूजर्स को और भी कई स्मार्टफोन्स पर इसी तरह के ऑफर दे रहा है।

Facebook Comments