(VIDEO) असदुद्दीन ओवैसी ने जनेऊधारी कहते हुए राहुल गांधी को दिया ये चैलेंज

नई दिल्ली। तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 के लिए प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। राजनेता एक दूसरे पर कटाक्ष और आरोप-प्रत्यारोप लगाने में भी पीछे नहीं हट रहे हैं। हाल ही में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद पर जमकर हमला बोला और उन्हें कांग्रेस का नौकर बताया।

असदुद्दीन ओवैसी का अब एक और बयान सामने आया है जिसमें वो राहुल गांधी को चैलेंज करते हुए कह रहे हैं की अगर उन्हें आना ही है तो यहां आकर हैदराबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ कर दिखाएं।

असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा जबतक आप हैदराबाद में हैं हमारे मेहमान हैं। इसके साथ ही ओवैसी ने कहा की राहुल गांधी फिर से आएंगे तो आएं, बार-बार आएं। गुलाम नबी आजाद का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि अपने जनेऊधारी सदर को बोलिए कि हैदराबाद इतना ही पसंद आ रहा है तो लोकसभा सीट से चुनाव लड़ कर दिखाएं।

मोदी से पूछा ये सवाल

Narendra modi and owaisi

इसके साथ ही औवेसी ने मोदी पर निशाना साधते हुए पूछा कि उनकी पार्टी के उम्मीदवार मेरी गर्दन काटने की बात कर रहे हैं तो 3 तारीख को मोदी यहां आ रहे हैं। मैं मोदी जी से सवाल से पूछुंगा की आपके नेता ऐसे गर्दन काटने की बात कर रहे हैं क्या ये सही है।

इसके साथ ही औवेसी ने कहा मोदी के उम्मीदवार कहते हैं की जो मोदी और शाह के बारे में बोलेगा उसकी गर्दन काट देंगे।

Facebook Comments