खेल

नाईट राइडर्स की वेबसाइट ने उथप्पा के हवाले से बताया, "मैं अभी अच्छी जगह पर हूं। सच्च बताऊं तो मैं चोटिल होने और सर्जरी करवाने के दौरान बहुत कुछ सीखा है।"

आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका को दो रन के भीतर दो झटके लग गए। 32 रनों के कुल स्कोर पर रबादा ने लाहिरू थिरिमाने (10) को पवेलियन भेज दिया। दिमुथ करुणारत्ने (19) को दो रन बाद ओलीवर ने अपना शिकार बनाया।

जमशेदपुर एफसी आज हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन के एक अहम मुकाबले में यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में मौजूदा चैम्पियन चेन्नइयन एफसी से भिड़ेगी। चेन्नई की टीम पहले ही सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर चुकी है लेकिन जमशेदपुर इस दौड़ में शामिल है।

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री रहे तेजस्वी ने कहा कि, "खिलाड़ी खेल भावना के साथ खेलते हैं। वे अपने देश के लिए खेलते हैं। ऐसे में किसी कलाकार और खेल पर प्रतिबंध लगाना उचित नहीं है।" भारत-पाक का मुकाबला वर्ल्ड कप में 16 जून को होना है।

सीओए के अध्यक्ष विनोद राय ने बैठक के बाद यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हम आईसीसी को जो हमला हुआ उसे लेकर अपनी चिंता के बारे में लिखेंगे। साथ ही खिलाड़ियों, अधिकारियों और हर किसी की सुरक्षा पर ध्यान देने के बारे में भी लिखेंगे।"

आईओसी ने कहा, " इसके बाद आईओसी के कार्यकारी बोर्ड ने भारत के साथ सभी मामलों को स्थगित करने का फैसला किया, ताकि भविष्य में खेल और भारत में ओलंपिक से संबंधित कार्यक्रमों की मेजबानी न हो सके।

सर्वोच्च न्यायालय ने गुरुवार को पूर्व न्यायाधीश डी.के. जैन को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का लोकपाल नियुक्त किया है। जैन को बीसीसीआई में उठ रहे प्रशासनिक मुद्दों के कारण उन्हें संभालने के लिए यह जिम्मेदारी सौंपी है।

आईसीसी की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, मलान और बिलिंग्स पिछले साल आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड दौरे पर टीम का हिस्सा थे। मलान ने अब तक पांच टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम चार अर्धशतक दर्ज है। बिलिंग्स ने 18 मैचों में अब तक 209 रन ही बनाए हैं। 

सीओए के अध्यक्ष विनोद राय और डायना इडुल्जी के बीच शुक्रवार को होने वाली इस बैठक को पहले एक रुटीन बैठक के तौर पर देखा जा रहा था, जिसमें आम मुद्दों पर चर्चा होनी थी लेकिन पुलवामा में हुए आंतकी हमले के बाद से देश में बने माहौल को देखते हुए पाकिस्तान के मुद्दे पर भी चर्चा हो सकती है।