पांड्या, केएल राहुल और करण जौहर के खिलाफ जोधपुर में केस दर्ज

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और के एल राहुल की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले साल दिसंबर में करण जौहर के एक टीवी टॉक शो में महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी मामले में दोनों खिलाड़ियों के खिलाफ राजस्थान के जोधपुर में केस दर्ज किया गया है।

Avatar Written by: February 6, 2019 9:58 am

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और के एल राहुल की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले साल दिसंबर में करण जौहर के एक टीवी टॉक शो में महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी मामले में दोनों खिलाड़ियों के खिलाफ राजस्थान के जोधपुर में केस दर्ज किया गया है। मामले में बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

karan 4

पांड्या और राहुल को टीवी शो में महिलाओं के खिलाफ अश्लील और विवादास्पद टिप्पणी करने के कारण ऑस्ट्रेलिया दौर से निलंबित भी कर दिया गया था। हालांकि बाद में 24 जनवरी को बीसीसीआई ने जांच चलने तक इन दोनों खिलाड़ियों के निलंबन को वापस ले लिया था। बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा था, ‘सीओए (प्रशासकों की समिति) ने बीसीसीआई के संविधान के नियम 41(6) का इस्तेमाल करते हुए हार्दिक और राहुल को दुर्व्यवहार के आरोप के चलते निलंबित कर दिया था।’

बयान में कहा, ‘किसी भी क्रिकेट खिलाड़ी पर लगे सभी तरह के दुर्व्यवहार के आरोप का मामला सुनने के लिए बीसीसीआई के लोकपाल की जरूरत होती है, लेकिन लोकपाल की नियुक्ति सर्वोच्च अदालत के निर्देशों द्वारा लंबित है। इसलिए प्रशासकों की समिति (सीओए) का मानना है कि इन दोनों खिलाड़ियों पर जो अंतरिम प्रतिबंध लगाया गया था, उसे तुरंत प्रभाव से हटाया जाए।’

karan johar

इस विवाद के बाद करण जौहर ने खुद सामने आकर माफी मांगी थी और कहा था कि शायद उन्होंने सीमाएं लांघ दीं। उन्होंने कहा था, शो के दौरान हुई बातचीत ने शायद सीमाएं लांघ दीं थीं। वह उनके शो में दिए गए बयानों को लेकर अपनी जिम्मेदारी मानते हैं और उन्हें कई रातों तक यह सोच कर नींद नहीं आई कि इस नुकसान की भरपाई कैसे की जाए। जो भी उस एपिसोड में हुआ, उसे मैं सही नहीं ठहरा सकता हूं। यह मेरे शो में हुआ, इसीलिए इसके लिए मैं माफी मांगता हूं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost